Home Sliderखबरे

फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की शूटिंग पूरी, अगले साल होगी रिलीज

जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ का शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। यह फिल्म अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-‘शूटिंग पूरी … जेम्स बॉन्ड 007 का फिल्म का शीर्षक ‘नो टाइम टू डाई’ है। यह फिल्म 3 अप्रैल 2020 में भारत में रिलीज होगी। इस फिल्म से डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड007 के रूप में वापस आएंगे।

जेम्स बॉन्ड के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डेनियल क्रेग और निर्देशक कैरी फुकुनागा का एक फोटो शेयर किया गया है। जेम्स बॉन्ड की ओर ट्वीट किया गया-‘नो टाइम टू डे’ की शूटिंग पूरी हो गई है, फिल्म अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में देखें।’

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे 51 साल के डेनियल क्रेग सबसे लंबे समय तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर बन गए हैं। डेनियल क्रेग पांचवीं और अंतिम बार 007 का किरदार निभाएंगे। सबसे पहले डेनियल 2006 में आई ‘कैसिनो रॉयाल’ में जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्होंने ‘क्वॉन्टम ऑफ सॉलेस’, ‘स्काईफॉल’ और ‘स्पेक्टर’ में भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाई थी। वहीं फिल्म में ऑस्कर विजेता अभिनेता रामी मालेक एक रहस्यमय खलनायक के रूप में भी देखेंगे। ‘नो टाइम टू डाई’ जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन कैरी जॉजी फुकुनागा कर रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close