खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नाबालिग छात्र ने चाकू से घोंपकर की टीचर हत्या ! इस बात से था नाराज़

मुंबई, 06 फरवरी : ठाणे जिले के डोंबिवली में निजी ट्यूशन लेने वाली शिक्षिका मनीषा खानोलकर की नाबालिग छात्र ने सिर पर प्रेशर कूकर से हमला करने के बाद चाकू से घोंपकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस नाबालिग छात्र को हत्या के आरोप में सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि डोंबिवली के समीप स्थित कोपर परिसर की परशुराम सोसायटी में रहने वाली वृद्ध शिक्षिका मनीषा खानोलकर (65) अकेले रहते हुए जीविकोपार्जन के लिए प्राइवेट ट्यूशन लेकर बच्चों को पढ़ाती थी। उसी की क्लास में नाबालिग छात्र संजय कुमार अडसुल (बदला हुआ नाम) पढ़ने आता था। तकरीबन आठ दिन पहले मनीषा खानोलकर ने छात्र की मां से उसकी शिकायत कर दी थी। इस बात से नाराज होकर नाबालिग छात्र ने मनीषा के सिर पर प्रेशर कूकर से हमला कर दिया और उसके बाद चाकू घोंप दी।

इस जलरानी ने समुद्र की लहरों से टकराकर पूरा किया 48 किलोमीटर का सफर

इस हमले में वृद्ध शिक्षिका की मौत हो गई। शिक्षिका की हत्या करके नाबालिग छात्र मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी और अाखिरकार सोमवार की रात को नाबालिग छात्र को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग छात्र को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे आठ फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close