खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नासिक जिला परिषद के लिए शिवसेना-कांग्रेस ने मिलाया हाथ.

Maharashtra. मुंबई, 19 मार्च= नाशिक जिला परिषद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद के चुनाव की रंगत दिनों दिन बढ़ती जा रही है। शिवसेना और कांग्रेस के सदस्य कोंकण में अज्ञातवास पर हैं। जिनका आंकड़ा 34 पर पहुंचने की जोरदार चर्चा है। इसके बावजूद राष्ट्रवादी कांग्रेस ने सत्ता में सहभागी होने की आशा बरकार रखी है।

गौरतलब है कि नासिक जिला परिषद में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव को देखते हुए शिवसेना और कांग्रेस के सदस्य एक साथ कोंकण में पिकनिक (अज्ञातवास) पर चले गए हैं। इससे राष्ट्रवादी कांग्रेस अजीब कशमश में है। दूसरी ओर माकपा के तीन सदस्यों और एक निर्दलीय के मुंबई के समीप होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़े : शिवसेना की मांग, मुंबई के पांच रेलवे स्टेशनों के नाम बदले.

वहीं चारों सदस्यों के शिवसेना के संपर्क में होने के संकेत मिल रहे हैं। सोमवार, 20 मार्च को अज्ञातवास पर सभी सदस्यों का आगमन नाशिक में होगा। उधर भाजपा के सदस्यों को मुंबई बुलाया गया। शिवसेना के पास 26 सदस्य हैं। कांग्रेस के आठ सदस्यों द्वारा शिवसेना का साथ देने के बाद यह आंकड़ा 34 पर पहुंच रहा है। माकपा व निर्दलीयों को जोड़ने पर एकत्रित सदस्यों की संख्यसा 38 हो जा रही है। इसलिए चर्चा है कि नाशिक जिला परिषद में सत्ता के लिए शिवसेना ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

Related Articles

Back to top button
Close