उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पत्नी से नाराज होकर खुद को मारी गोली, मौत

लखनऊ/ गाजियाबाद, 07 फरवरी (हि.स.)। जिला गाजियाबाद में लोनी थाना क्षेत्र में अपनी पूर्व पत्नी से नाराज व्यक्ति ने मंगलवार की देर रात्रि खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

लोनी थाना क्षेत्र की डीएलएफ कालोनी में पूर्व पत्नी शबीना से मिलने पहुंचे प्रदीप कुमार उर्फ ओमी ने मंगलवार की रात्रि 3:15 बोर के कट्टे से खुद को गोली मार ली। बुधवार की सुबह आठ बजे प्रदीप कुमार के शव को लोनी थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

डीएलएफ चौकी इंचार्ज रामनेहर सिंह ने बताया कि रात्रि 11 बजे डीएलएफ कालोनी से श्रवण कुमार नामक एक व्यक्ति ने सौ नम्बर पर गोली चलने की सूचना दी। चौकी पुलिस मौके पर गई तो वहां प्रदीप कुमार का शव जमीन पर पड़ा मिला जिसके गोली लगी थी। देर रात्रि 1 बजे तक पंचनामा की कार्यवाही करके शव को सुबह आठ बजे के बाद पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए भेजा गया। आगे तहरीर मिलने पर ही मुकदमा पंजीकृत होगा। 

मृतक के पिता श्रवण ने पुलिस को बताया कि प्रदीप कुमार उर्फ ओमी ने कुछ समय पहले अपनी मौसी की लड़की शबीना से जबरदस्ती विवाह कर लिया था। बाद में विवाद होने पर तलाक हुआ लेकिन वह फिर भी शबीना से मिलने के लिए पहुंचा था। जहां पर शबीना के न मिलने पर उसने खुद को गोली मार ली। लड़की के घर से सूचना आने पर वह डीएलएफ कालोनी आये और पुलिस को सूचना दी। 

Related Articles

Back to top button
Close