Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

पद्मावत के सहारे केजरीवाल ने साधा केंद्र पर निशाना

नई दिल्ली, 24 जनवरी (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने बुधवार को विवादित फिल्म पद्मावत के रिलीज को लेकर देश में चल रही घटनाओं पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री द्वारा दावोस में दिए गए वक्तव्य पर भी तंज कसा है जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा था कि भारत में इन्वेस्टमेंट के लिए वातावरण अनुकूल है। 

फिल्म पद्मावत को लेकर देश में विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इसके रिलीज को हरी झंडी दे दी है, ये फिल्म कल गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के विरोध में अहमदाबाद, गुरुग्राम में भी प्रदर्शन हुए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकारों को सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता करने के निर्देश भी दिए हैं। 

इसी सिलसिले में केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘अगर सभी राज्य सरकारें, केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट मिलकर एक फिल्म देश में शांति से रिलीज नहीं करवा सकते हैं तो हम निवेश में कैसे प्रवाह की उम्मीद कर सकते हैं? एफडीआई को तो भूल जाओ, यहां तक कि स्थानीय निवेशकों को भी अब डर लग रहा है। पहले से ही घटती अर्थव्यवस्था के लिए यह ठीक नहीं है’

Related Articles

Back to top button
Close