Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पवार ने पूरे नहीं किये एक भी कार्यकाल, देवेंद्र फडणवीस  का तंज 

शरद पवार 4 बार राज्य के रह चुके है मुख्यमंत्री

मुंबई. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राकां प्रमुख शरद पवार पर तंज कसते हुए कहा है कि मैं लगातार 5 साल तक महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री रहा हूं , शरद पवार 4 बार राज्य के मुख्यमंत्री बने, लेकिन वे कभी भी कार्यकाल पूरा नहीं किये. देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि मुझे लगता है कि मैं अब भी मुख्यमंत्री हूं. इस पर  निशाना साधते हुए शरद पवार ने कहा  कि मैं राज्य का 4 बार मुख्यमंत्री था लेकिन मुझे उसकी याद भी नहीं आती है.

  लखीमपुर की घटना को लेकर पवार के आरोपों का प्रत्युत्तर देते फडणवीस ने कहा कि उत्तर प्रदेश की घटना को लेकर यहां बंद करते हैं, जबकि यहां हिंसा हो रही है. पहली बार देखा की पुलिस संरक्षण में सत्तारूढ़ दल के लोग लोगों को मार रहे हैं. उनका सामान लेकर भाग रहे हैं.  पुलिस केवल देखने की भूमिका निभा रही है. विधायक एवं कार्यकर्ता लोगों की मौजूदगी में लोगों को मार रहे थे.

  फडणवीस ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर अनिल देशमुख के खिलाफ कार्रवाई हो रही है. अदालत ने सीबीआई जांच का आदेश दिया है. राज्य में आघाड़ी सरकार बनने के बाद कहा गया कि हमारे राज्य में सीबीआई जांच नहीं होगी. जिन्होंने महाराष्ट्र का देश का पिसा डुबाया उनके मामले धूल खा रहे हैं.

लोगों का फडणवीस पर अधिक विश्वास 

फडणवीस सरकार के कार्यकाल में मिली मदद को महाराष्ट्र के किसान  आज भी नहीं भूले हैं. विरोधी दल के नेता होने के बावजूद लोगों का फडणवीस पर अधिक विश्वास है. केंद्रीय जांच एजेंसियां अच्छे ढंग जांच कर रही हैं उनकी पीठ थपथपाने की बजाय आलोचना की जा रही है. इससे ड्रग्स तस्करों का उत्साह बढनेवाला है.

प्रवीण दरेकर

नेता विरोधी दल,विधानपरिषद

Related Articles

Back to top button
Close