खबरेनई दिल्लीराज्य

बच्चों के शोर मचाने पर दादी को डांटना पड़ा भारी , बहू ने सास को जिंदा जलाया !

नई दिल्ली, 27 सितम्बर (हि.स.)। पूर्वी जिले के मंडावली इलाके में बच्चों के शोर मचाने पर दादी को डांटना भारी पड़ गया। बुजुर्ग महिला को बहू ने पहले पीट-पीटकर अधमरा किया उसके बाद बुजुर्ग महिला पर तेल डालकर आग लगा दी। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और मामले की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी बहू को पकड़ लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, मृतक बुजुर्ग महिला की पहचान सरना देवी (60) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, सरना देवी शांति मार्ग मंडावली में रहती थी। सरना देवी ग्राउंड फ्लोर पर रहती थी और बेटा-बहू प्रथम तल में रहते हैं। देर रात बहू के बच्चे शोर मचा रहे थे। जिन्हें सरना देवी ने डांट दिया। बहू ने सास को ऐसा करने से मना किया। 

दोनों में कहासुनी होनी लगी। कहासुनी के दौरान बहू ने सास को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसके बाद उसके ऊपर तेल डालकर आग लगा दी। 

Related Articles

Back to top button
Close