Home Sliderखबरे

पशिचम बंगाल की घटना के विरोध में पालघर के डॉक्टरों ने निकाला मोर्चा

पालघर,17 जून  : पश्चिम बंगाल में मेडिकल कालेज के डाक्टर पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा 24 घंटे हडताल का एलान करने के बाद सोमवार को इस आंदोलन का असर पुरे देश के साथ महाराष्ट्र और पालघर जिले में भी दिखाई दिया ।

.

पश्चिम बंगाल : डॉक्टरों ने वापस ली हड़ताल, हर अस्पताल में तैनात होगा पुलिस का एक अधिकारी…

.

पालघर के डॉक्टरो ने एक मूक मोर्चा निकाल कर इस घटना का विरोध करते हुए पालघर के कलेक्टर को अपना निवेदन सौपा।वही सरकारी अस्पतालों में भी इस आंदोलन का असर दिखाई दिया . आंदोलन कर रहे डॉक्टरों का कहना था की हमारे पास आये हर मरीज को हम डॉ .पूरे जी जान से आखिरी साँस तक उसे बचाने की कोशिश करते है. लेकिन सब चीजे हमारे हाथ में नहीं होती है अगर ऐसे में किसी मरीज की मौत हो जाती है तो इसके लिए डॉ . को जबाबदार मानकर उस पर हमला करना कितना जायज है .

हम लोगो की जान बचाते है अगर ऐसे में हमारी ही जान सुरक्षित नहीं है तो ऐसे में हम कैसे काम करे इस लिए सरकार को डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर और कड़े कदम उठाना चाहिए . अस्पतालों में चिकित्सकों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करके उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवानी चाहिए .

/

महाराष्ट्र : फडणवीस सरकार के पार्ट 2 मंत्रिमंडल विस्तार का निकला मुहूर्त , कांग्रेस को जय महाराष्ट्र कहने वाले विखे पाटिल समेत 13 नए मंत्रीयो ली शपथ…….

Related Articles

Back to top button
Close