Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

सबसे महंगा तलाक, इन्हें पत्नी को देने पड़े 200 करोड़ रुपये

नई दिल्ली : कैडिला फार्मास्यूटिकल्स कंपनी के चेयरमैन राजीव मोदी और उनकी पत्नी मोनिका गरवारे के तलाक को फैमिली कोर्ट ने मंजूरी दे दी है. तलाक के बाद राजीव ने 200 करोड़ रुपये मोनिका को दिए हैं. यह अब तक का देश का दूसरा सबसे महंगा तलाक बताया जा रहा है. इसके पहले बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान को तलाक के बाद 400 करोड़ रुपए दिए थे. 

बता दें कि मोनिका गरवारे और राजीव मोदी के बीच सबसे पहले विवाद अगस्त 2018 में सामने आया था. उस वक्त मोनिका ने पुलिस को दी शिकायत में राजीव पर व्यभिचार और जान से मारने की कोशिश के आरोप आरोप लगाए थे. बाद में राजीव ने मोनिका के सामने 200 करोड़ रुपये लेकर तलाक देने की शर्त रखी. फिर दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ. राजीव ने बैंक ऑफ बड़ौदा की अंबावाड़ी ब्रांच में एक एस्क्रो अकाउंट खोला और उसमें 200 करोड़ रुपए जमा करा दिए. 

फैमिली कोर्ट के फैसले के मुताबिक, राजीव-मोनिका का 17 साल का बेटा है जो तलाक के बाद अपने पिता के साथ रहेगा. बता दें कि राजीव मोदी और मोनिका की शादी 18 जनवरी 1992 को हुई थी. फिर अगस्त 2018 में झगड़ा बढ़ने पर उन्होंने तलाक के लिए आवेदन कर दिया.

Related Articles

Back to top button
Close