खबरे

पहले तीन दिनों में नहीं जली सलमान की ‘ट्यूबलाइट’

मुंबई, 26 जून : पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज के पहले तीन दिनों में तो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक रोशनी नहीं दे सकी, लेकिन सोमवार को ईद हो जाने के बाद माना जा रहा है कि इस फिल्म के कलेक्शन में ज्यादा उछाल आएगा।

पहले तीन दिनों में फिल्म ने औसतन हर दिन 20 करोड़ से ज्यादा कमाए और पहले वीकेंड (पहले तीन दिनों का कारोबार) के बाद फिल्म की कमाई 66 करोड़ रही। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 21.10 करोड़, शनिवार को 21.60 करोड़ और रविवार को 22 करोड़ के आसपास का कारोबार किया। रिलीज से पहले उम्मीद की जा रही थी कि 4300 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म पहले वीकेंड में सौ करोड़ के क्लब में जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि फिल्म को लेकर मीडिया से लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं मिली-जुली रहीं।

‘बजरंगी-भाईजान’ के बाद सलमान खान और निर्देशक कबीर खान की इस जोड़ी से जो उम्मीदें की गई थीं, उन पर फिल्म खरी नहीं उतरी। अब पहले तीन दिन के कारोबार के आंकड़े सामने आ जाने के बाद फिल्म कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि सोमवार को ईद होने के बाद फिल्म का कारोबार 30 से 40 करोड़ तक जाएगा और फिल्म सोमवार या मंगलवार तक सौ करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

Related Articles

Back to top button
Close