खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : केलवे बीच पर समुंद्र में डूबे लडको का आखिर समुंद्र में ही क्यों करना पड़ा अंतिम संस्कार, समुंद्र में डूबने से 4 छात्र की हुई थी मौत,सभी का शव बरामद

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर :मुंबई से सटे पालघर जिला के प्रसिद्ध केलवे बीच पर रविवार को पिकनिक मनाने आये 4 लड़के दिपक परशुराम चालवाडी उम्र करीब 20, दिपेश दिलीप पेडणेकर उम्र करीब  17, श्रीतेज नाईक उम्र करीब 15 ,तुषार चिपटे उम्र करीब 15 , यह चार युवक अरब सागर में नहाते वक्त डूब गए थे .जिसमे पुलिस ने दीपक के शव को घटना के बाद बरामद कर लिया था। जबकि तुषार चिपटे के शव को दुसरे दिन सुबह पुलिस के हाथ लगा था .लेकिन दो लडको का शव तीसरे दिन पुलिस के हाथ लगा .

बता दे की रविवार को नालासोपारा के रहने वाले करीब 7 लड़के पिकनिक मनाने के लिए केलवे बीच पर आये थे .लेकिन यह बच्चे गलती से प्रतिबंधित क्षेत्र में नहाने के लिए समुंद्र में उतर गए ,दुर्भाग्य की बात यह है की आज समुंद्र में ज्वार (स्थानिक भाषा में इसे भर्ती कहते है ) आया हुआ था जिसके कारण समुंद्र का सामान्य जल स्तर काफी बढ़ा होने के कारण यह चार लड़के डूब गए .जब की 3 लडको गौरव भिकाजी सावंत वय 17,संकेत सचिन जोगले वय 17,देविदास रमेश जाधव वय 16,ने किसी तरह अपना जान बचा लिया और पुलिस स्टेशन में जाकर इस घटना की जानकारी पुलिस को दिया .यह सभी लड़के 10 वी और 11 वी के छात्र बताये जा रहे है .

घटना की सुचना मिलते ही केलवा के पुलिस निरीक्षक आनंदराव शिवाजी काले अपने पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर स्थानिक मच्छिमारो व युवको की मद्दत से इन लडको को ढूढने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली पुलिस के हाथ केवल दीपेश का शव लगा था.

जिसके बाद से पुलिस लपता 3 लडको की तलाश में जुटी हुई थी. काफी तलाश करने के बाद पुलिस को सोमवार को सुबह तुषार चिपटे का शव बरामद हुआ जबकि लापता दो लड़को का शव तीसरे दिन सुबह करीब 10 बजे वडराई  के पास एक लड़के का शव मिला और दुसरे लड़के का शव दोपहर में घटना स्थल से कुछ दुरी पर मिला .

शव की हालात को देखते हुए इन दोनों लडको के शव का पीएम करने के बाद वही समुंद्र के किनारे लडको के परिवार वालो और पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया .हालंकि पहले मिले दो लड़को के शव को पीएम करने के बाद उनके परिवार को सौप दिया गया था .  

आगे पढ़े : मुझे बदनाम करने के लिए पर राजकीय षडयंत्र के तहत झूठा मामला दर्ज करवाया गया -पानप विरोधी पक्ष नेता मकरंद पाटिल

Related Articles

Back to top button
Close