उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

जल निगम के अधिकारियों की लापरवाही, 500 घर पानी के लिए परेशान

Uttar Pradesh.इलाहाबाद, 08 अप्रैल= जल निगम की लापरवाही के चलते करेली के सी-ब्लॉक के लगभग पांच सौ घरों पानी नहीं पहुंच पा रह है। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शिकायत के बावजूद जिम्मेदार अधिकारियों के कान में जूं नहीं रेंग रही है।

शहर के करेली सी-ब्लॉक में पुरानी पानी टंकी के पार्क में लगभग छह वर्ष बने अन्डर ग्राउण्ड टंकी से सप्लाई की जा रही है। लेकिन विगत बीस दिन से उस क्षेत्र में सप्लाई करने वाली दो मोटर जल गई है। स्थानीय लोगों ने पेय जल की आपूर्ती न होने की शिकायत खुशरूबाग जल संस्थान में भी किया है।

करेली सी-ब्लॉक के एक उपभोक्ता ने बताया कि ओवर हेड पुरानी टंकी का निर्माण बहुत पहले हुआ था। जिसके खराब होने की वजह से उसी परिसर में अण्डर ग्राउण्ड टंकी निर्माण कराया गया है। इस टंकी पानी स्टोर करने के लिए कई स्थानों उसमें पानी भरा जाता और उसके बाद उपभोक्ताओं को पानी की आपूर्ति की जाती है। लेकिन विगत बीस दिन से एक मोटर करेली पावर हाउस के समीप की और दूसरी टंकी परिसर में स्थित मोटर जली हुई है। मामले की शिकायत स्थानीय जेई से भी की गई। लेकिन खबर लिखे जाने तक पानी सप्लाई नहीं सहीं ढंग से नहीं की जा रही है। जिससे क्षेत्री जनता पेयजल की परेशान है।

जब इस सम्बन्ध में जेई से वार्ता की गई तो उनका कहना है कि शुक्रवार की रात मोटर ठीक करा दी गयी है। जबकि ठीक उसके एक मिनट बाद उसे क्षेत्र के उपभोगता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जेई पूरी तरह झूंठ बोल रहा है। मोटर ठीक नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close