खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला – एक प्रेम कहानी का प्रेमी ने किया खौफनाक अंत,प्रेमिका के शव के साथ 4 महीने रहा सोता,पुलिस ने किया गिरफ्तार , शादी के कपडे और जोड़े की जगह मांगा रखा था सीमेंट की बोरी

पालघर – मुंबई से सटे पालघर जिला के वानगांव में स्तिथ इस बिल्डिंग के एक फ्लैट से प्रेम कहानी का खौफनाक अंत की घटना सामने आई है । वृंदावन दर्शन नामक बिल्डिंग में  आरोपी ने तीन साल पहले यह घर किराए पर लिया था ताकि वह अपना घर बसा सकें. इसी घर में उसकी प्रेमिका काफी ख़ुशी के साथ और कई सपने लेकर आई थी उसे लगा था उसका प्रेमी उससे शादी करके उसका जीवन साथी बनने वाला है .लेकिन प्रेमिका को यह नहीं पता था जिस घर में वह कई सपने लेकर आई अब वही घर उसका कब्र बनने वाला है . और यह घर बसने के पहले ही उजड़ गया।

दरसल मामला कुछ इस प्रकार है पालघर के उमरोली इलाके में रहने वाली अमिता मोहिते बोईसर के रहने वाले सूरज घरत बीच प्रेम संबंध थे।21 अक्टूबर को सूरज अमिता को यह कहकर उसे घर से लाया की उसे उससे शादी करना और शादी के लिए कपडे खरीदने है. लेकिन प्रेमिका को यह नहीं पता था की उसके प्रेमी ने शादी के जोड़े की जगह उसके कब्र के लिए सीमेंट की बोरी खरीद रखा है .

देखे विडियो …

और वह जैसे ही वह अपने प्रेमी के साथ इस घर में घुसी प्रेमी ने बेल्ट से प्रेमिका का गला दबा कर उसली हत्या कर दी .और प्लानिग के हिसाब उसके शव को घर के बाथरूम के ऊपर बने सज्जे पर दफनाकर उसे सीमेंट से चुनवा दिया .ताकि किसी को इस घटना के बारे में भनक न लगे।

जब उसके प्रेमिका के मोबाइल पर उसके परिवार वालो का फोन आता तो वह फोन को कट करके व्हाट्सएप्प पर अमिता बनकर उसके परिजनों से चैटिंग के माध्यम से बात करता था ।और उन्हें  बताता था कि दोनों गुजरात के वापी में रहते है!अमिता के परिजनों को सूरज की हरकतों पर शक होने पर मामले की शिकायत बोईसर पुलिस स्टेशन में की।पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर जब कड़ी पूछताछ की तो उसने रहस्य से पर्दा उठ गया। पता चला की इस प्रेमी ने अपने प्रेमिका की हत्या करके 4 महिना पहले ही उसके शव को घर में दफना दिया है . और 4 महीने से अपने प्रेमिका के शव के साथ वह उसी घर में रह रहा है .

जिसके बाद बोईसर और वानगांव पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लड़की का कंकाल बरामद करके आरोपी सूरज घरत पर हत्या का केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है । और अब यह प्रेमी जेल की हवा खा रहा है .

Related Articles

Back to top button
Close