खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला के विरार से एक हैरान करने वाली लाईव घटना आई है सामने, पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

विरार : पालघर जिला के विरार से एक हैरान करने वाली लाईव घटना सामने आई है.विरार आरपीएफ के वरिष्ठ आरपीएफ निरीक्षक प्रवीण कुमार ने आत्महत्या की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति की बड़े फुर्ती के साथ किसी तरह जान बचाया.यह व्यक्ति विरार रेलवे प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर रेलवे ट्रैक में सोकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था ।

यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई कि यह व्यक्ति कैसे रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए उतरता है और आरही लोकल ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर उतर कर वह एक चादर बिछा कर सो जाता है । तभी अचानक दौड़ते हुए आरपीएफ के निरीक्षक प्रवीण कुमार आते है और इस व्यक्ति को किसी तरह खीच कर उसकी जान बचाते है ।

देखे लाईव्ह घटना ….

आश्चर्य इस बात का है कि घटना के दौरान प्लेटफार्म पर सैकड़ो की संख्या में यात्री मौजूद थे ,और यह तमाशा देख रहे थे लेकिन कोई भी इस व्यक्ति की जान बचाने के लिए आगे नही आया।

विरार आरपीएफ के वरिष्ठ आरपीएफ निरीक्षक प्रवीण कुमार

लेकिन जिस प्रकार आरपीएफ के निरीक्षक प्रवीण कुमार ने इस व्यक्ति का  दौड़कर कर जान बचाया उसे देख कर उनके बहादुरी और सूझ बुझ की सराहना की जा रही है । यह व्यक्ति मूल रूप से उड़ीसा के राउरकेला का रहने वाला है ।बताया जा रहा कि 24 तारीख को इसके माँ का निधन हो गया  था वह अपनी माँ के निधन से इतना दुखी हो गया कि वह आत्महत्या करने के लिए विरार रेलवे ट्रैक पर पहुँच गया था।

Related Articles

Back to top button
Close