खबरे

पालघर जिला में मूसलाधार बारिश वेस्टर्न रेलवे ठप्प , घरो ,सड़को पर भरा पानी , जीवन हुवा अस्त व्यस्त

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,10 जुलाई  :मुंबई से सटे पालघर जिला में तीन दिन से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण  जहा वेस्टर्न रेलवे पूरी तरह से ठप्प गया वही लोगो के घरो ,सड़को पर पानी भरने से पूरा जीवन अस्त व्यस्त हो गया जिसके कारण लोगो को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा .

वही मंगलवार को हुई मूसलाधार बारिश के कारण वेस्टर्न रेलवे में स्तिथ नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर  पानी भरने के कारण वेस्टर्न रेलवे सेवा  सुबह से लेकर रात तक पूरी तरह से ठप्प रहा .जिसके कारण दिल्ली ,गुजरात की तरफ से मुंबई आने जाने वाली लम्बी दूर की ट्रेने पालघर ,बोईसर,दहानू ,सफाले ,वैतरणा व अन्य रेलवे स्टेशनों पर खड़ी रही जिसके कारण यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा .

बंद पड़ी ट्रेनों को देखते हुए ज्यादा तर यात्रियों ने बारिस रुकने के बाद शाम को अलग – अलग रेलवे स्टेशनों  से बस ,प्राईवेट कारे व अन्य गाडियों को पकड़ कर ठाणे, मुंबई ,व अन्य जगहों के लिए रवाना हो गए.

इस दौरान सभी स्टेशनों पर समाज सेवियों ने जहा यात्रियों को फ्री नास्ता ,भोजन और पानी ,चाय की व्यवस्था की वही रेलवे की जीआरपी ,RPF और शहर पुलिस ने भी यात्रियों की हर मुमकिन मद्दत किया .हालांकि रेलवे ने दहानू और विरार के बिच में लोकल ट्रेन को चलाने का प्रयास किया लेकिन सभी स्टेशनों पर लम्बी दुरी की ट्रेने खड़ी होने के कारण उन्हें सफलता नहीं मिली .

मुसलाधार बारिस का केवल रेलवे पर ही असर नहीं बल्कि इसका असर पूरे जिले में दिखाई दिया जिसके कारण ,सातपाटी ,बोईसर ,पालघर, केलवे, दहाणु,वाड़ा ,तालसारी,वसई ,नालासोपारा  व आस पास के निचले इलाको के साथ साथ पुरे जिले व आस पास के निचले इलाको में सडको के साथ साथ लोगो के घरो में पानी भर गया .इसी बिच कई जगह पेड़ गिरने और तलासरी में एक आदमी के नदी में बह जाने की घटना सामने आई है जिसकी तलास में पुलिस जुटी हुई है .  

आगे पढ़े :UP : माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में गोली मारकर हत्या

Related Articles

Back to top button
Close