खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर पतपेढ़ी महिला हत्याकांड ,परिवार को हत्या की जानकारी देने वाला ही निकला आरोपी , हथौड़े समेत पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पालघर : श्री अष्टविनायक पतपेढ़ी व्यवस्थापिका साधना चौधरी नामक महिला के हत्या के आरोपी को पालघर पुलिस ने करीब 50 घंटे में गिरफ्तार करके उसके पास से हत्या के बाद छिपाकर रखे हत्या वाले हथौड़े को भी पुलिस ने बरामद कर लिया .

10 जनवरी को रात में करीब 8 बजे उस समय पालघर दहसत फैल गई जब पता चला कि रेलवे स्टेशन के पास शुक्ला कंपाउंड में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक महिला की हत्या कर दि है । इस घटना की जानकारी मिलते ही लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल कर दहसत भरी नजरों से इस घटना बारे एक दुसरे बात करने लगे .

वही घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुँच कर पालघर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और इस हत्या की जांच में पुलिस जुट गई थी .

देखे वीडियो …

जांच के दौरान पुलिस को पता चला की जिस युवक ने  इस महिला के हत्या की सूचना उसके परिवार वालो को दि थी उसी ने इस महिला का हत्या कि है .

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की पालघर के  शुक्ला कंपाउंड में  ॐ शांति देव अपार्टमेंट में दूसरे मंजिले पर एक फ्लैट में श्री अष्टविनायक पतपेढ़ी का कार्यलय चलता है , और इसी के ठीक सामने आरोपी का एक फ्लैट है जिसमे आरोपी का भाई अपना इंग्लिश स्पीकिंग का क्लास चलाता है . आरोपी भी वही से किचन का ट्रोली बनाने का व अन्य काम किया करता था.

पतपेढ़ी के पदाधिकारियों और कर्मियों के साथ इसके संबन्ध अच्छे होने के कारण उसका इस पतपेढ़ी में अक्सर उठाना बैठना रहता था . वह इस पतपेढ़ी की कशियर की मिली भगत से काफी दिनों से पैसे की चोरी करता था. जब इसकी भनक इस पटपेढ़ी की व्यवस्थापिका साधना चौधरी को लगी तो भेद खुलने के डर से उसने इस महिला का हत्या कर दि .

पुलिस का कहना की इस घटना को छिपाने के लिए वह हमेशा मौजूद रहता था और पुलिस क्या जाँच कर रही उस पर नजर रखता था .लेकिन घटना के बाद से पुलिस को इस पर शक था जिसके कारण पुरी तरह से इस आरोपी पर पुलिस ने अपनी नजर गडा कर रखी थी .

घटना के दिन जब देर रात तक यह महिला अपने घर नहीं पहुंची और बार बार फोन करने पर कोई जबाब नहीं मिलने के कारण इस पतपेढ़ी के कशियर ने आरोपी को फोन करके इस महिला से बात करनी चाही जिसके बाद आरोपी ने ही उसे जानकारी देते हुए बताया की इस महिला की किसी ने हत्या कर दिया है . इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में दहसत फ़ैल गई थी .

Related Articles

Back to top button
Close