Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर पुलिस ने इस गिरोह पर कसा शिकंजा ,मकोका के तहत की कार्रवाई

पालघर : पालघर पुलिस ने महिलाओं के गले से जबरदस्ती सोने का चैन और मंगलसूत्र छिनने वाले गिरोह पर शिकंजा कसते हुए उन्हें गिरफ्तार करके उनके ऊपर मकोका के तहत कार्रवाई किया है. पुलिस ने इस गिरोह के पास से जबरदस्ती छीने गए करीब 2 लाख 21 हजार का गहना भी बरामद किया है।

  • पालघर पुलिस ने मंगलसूत्र स्नेचिंग गिरोह पर कसा शिकंजा
  • मकोका  के तहत की कार्रवाई कर दो लाख से ज्यादा का गहना किया बरामद
  • पालघर सत्र न्यायालय सुना चूका है 7 साल की सजा
  • जिला के सभी स्नेचिंग मामले को सुझाने का एसपी ने किया दावा  

वही इसे लेकर पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने जानकारी देते हुए कहा कि पिछले दिनों बोईसर ,तारापुर व जिला के अन्य क्षेत्रों में महिलाओं के गले से जबरदस्ती मंगलसूत्र ,चैन खिंचने की कई घटनाएं दर्ज हुई थी. जिसके बाद हमारे पुलिस अधिकारियों नें इस मामले में कड़ी जांच करके बिहार के जिला जहानाबाद के मगदुमपुर तहसील से और ठाणे जिले के अंबिवली से चैन, मंगलसूत्र स्नेचिंग करने वाले इस गिरोह को गिरफ्तार कर जिले में हुए सभी चैन मंगलसूत्र स्नेचिंग को सुलझा लिया है. जिले में अब केवल स्नेचिंग का एक ही मामला बचा है, जिसे हम जल्द सुलझा लेंगे.

देखे विडियो …..

साथ ही उन्हों ने कहा की पुलिस के गिरफ्त में आए प्रशांत उर्फ़ राहुल गणेश पासवान नामक आरोपी पर जो टोली का प्रमुख है, और टोली के एक दुसरे आरोपी के ऊपर पालघर ,मनोर ,वाडा ,दहानू तारापुर ,विरार ,वालीव व जिला के अन्य पुलिस स्टेशनों में लूटमार ,चोरी और हत्या का प्रयत्न करने के कई गंभीर मामले दर्ज है. जिसमें एक जबरदस्ती चोरी मामले मामले में पालघर सत्र न्यायालय (सेशन कोर्ट ) ने पन्द्रह सौ जुर्माने के साथ इन्हें सात साल का सजा भी सुनाया है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close