Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : बुलट ट्रेन और बडौदा –मुंबई एक्सप्रेसवे को लेकर सरकार पर सीपीएम का हल्ला बोल

पालघर ,केशव भूमि नेटवर्क  : पालघर जिला के दहानू में सीपीएम के अखिल भारतीय किसान महासभा ने एक विजय रैली निकाल कर पालघर जिला से गुजरने वाली बुलट ट्रेन और बडौदा –मुंबई एक्सप्रेसवे को लेकर सीपीएम ने बीजेपी सरकार पर हल्ला बोल करते हुए कहा की इन प्रोजेक्ट को हम कभी पूरा नहीं होने देंगे .

बता दे की कुछ दिन पहले किसानो ने नाशिक से मुंबई मंत्रालय पर अपनी विभिन्न मांगो को लेकर एक लॉन्ग मोर्चा निकाला था .जिसमे बड़ी संख्या में किसान सामिल हुए थे . हालांकि की इस मोर्चा के माध्यम से किसान नेताओं द्वारा उपस्तिथ की गई ज्यादातर मांगो को देवेन्द्र फडणवीस सरकार ने मान लिया था .

जिसके बाद गुरुवार को दहानू सागर नाके पर सीपीएम के अखिल भारतीय किसान महासभा की तरफ से एक विजय रैली व जाहिर सभा आयोजन किया गया था . सभा को संबोधित करते हुए सीपीएम के नेताओ ने कहा की पिछले दिनों नाशिक से निकला किसान मोर्चा एक एतिहासिक मोर्चा था. जिसमे सरकार ने हामारी मांगे तो मान ली जो हम लोगो की बड़ी जीत है . लेकिन दुःख इस बात का है कि सरकार ने किसानो की बाते मान तो जरुर ली लेकिन अभी तक उसे लागू नहीं किया गया है .

ट्रेन में चाय के अंदर मिलाया जा रहा था टॉयलेट का पानी , वायरल हुआ विडियो ………

आज बीजेपी सरकार बुलट ट्रेन और बडौदा –मुंबई एक्सप्रेसवे जैसे बड़े प्रोजेक्ट बनाने जा रही है . इस प्रोजेक्ट में बड़े पैमाने पर पालघर जिला व अन्य जगहों पर किसानो की जमीन ली जा रही है जिसके कारण किसानो का बड़े पैमाने पर नुकसान हो रहा है. यह सरकार किसान विरोधी सरकार है . इसके लिए हम लोग इन प्रोजेक्ट को किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे .

खास बात यह है की 28 मई को पालघर लोकसभा सिट पर होने वाले उप चुनाव में सीपीएम के नेतावो द्वारा बीजेपी के विरोध में अपना उम्मीदवार मैदान में उतारने का निर्णय भी लिया गया . वही इस सभा को लेकर सीपीएम का दावा है की इस सभा में पालघर जिला व आस पास के क्षेत्रो से करीब 50 हजार किसान व अन्य लोग सामिल हुए थे .

Related Articles

Back to top button
Close