खबरे

बॉलिवुड एक्ट्रेस नहीं ये बनना चाहती थी जैकलिन , बोलीं मैंने हमेशा ……….

मुंबई (ईएमएस)। अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस एक एंटरटेनर बनना चाहती थीं। बॉलिवुड में आने की उनकी कोई योजना नहीं थी। हाल ही यह खुलासा किया है स्वयं जैकलिन ने। उन्होंने हाल ही में अपने ब्लॉग पर ये विचार साझा किए। जैकलिन ने कहा कि बहुत कम उम्र से मैंने हमेशा एक एंटरटेनर बनने का सपना देखा था। मैं कहानियां सुनाना चाहती थी। अपने आसपास के लोगों को हंसाना चाहती थी। फिल्मों के बारे में मैंने कुछ भी नहीं सोचा था लेकिन असली खुशी मनोरंजन करने वाला बनने से मिलती है।

https://www.instagram.com/p/BMvzJbhhgnF/?taken-by=jacqueline_farnandez_

मेरी बॉलिवुड में एंट्री इत्तेफाक से हुई। इसमें सिर्फ एंटरटेनमेंट ही नहीं बल्कि नृत्य, अभिनय के माध्यम से अभिव्यक्ति का एक कलात्मक रूप भी है और बातचीत में हजारों की भावनाओं का हल निकालने की क्षमता है।

https://www.instagram.com/p/BJoqcJ8BqRl/?taken-by=jacqueline_farnandez_

जैकलिन ने आगे कहा कि आपके दर्शक आपसे जुड़ते हैं। आपके माध्यम से किरदार जीते हैं। जैकलिन के पिता श्रीलंका से हैं और मां मलेशिया से हैं। वह बहरीन में पली बढ़ी हैं। 14 वर्ष की उम्र में ही उन्होंने फिटनेस शो की मेजबानी की। जैकलिन ने ऑस्ट्रेलिया से स्नातक किया और फिर श्रीलंका लौटकर रिपोर्टिंग की। साल 2006 में मिस श्रीलंका का खिताब जीतने के बाद 2009 में फिल्म अलादीन के साथ जैकलिन ने बॉलिवुड में आगाज किया। वैसे इस समय जैकलीन आने वाली फिल्म नवाबजादे के एक गाने में नजर आएंगी। इस गाने के लिए गुरू रंधावा के पंजाबी गीत हाई रेटेड गबरू के रिक्रिएटेड वर्जन पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर पहले ही शूट कर चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/BOjT5jNBHb6/?taken-by=jacqueline_farnandez_

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में पुनित पाठक, राघव जुयाल और धर्मेश येलांडे नजर आएंगे। ये तीनों ही कलाकार डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के प्रतिभागी रह चुके हैं। इसके अलावा तीनों ही रैमो डिसूजा की पिछली दोनों एबीसीडी और एबीसीडी 2 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वरुण और श्रद्धा के गाने के बाद फिल्म की टीम ने फिल्म में एक और तड़कता -भड़कता डांस नंबर रखने का विचार किया और इसी के चलते इस प्रोजेक्ट में जैकलीन की एंट्री हुई। यह गाना मुंबई के एक क्लब सेट -अप में फिल्माया जाएगा। गौरतलब है कि इस फिल्म को जैकलीन के रेस 3 के डायरेक्टर रैमो डिसूजा, भूषण कुमार और मयूर बारोट प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं जैकलीन वाले इस गाने को रैमो कोरियोग्राफ करेंगे। इस गाने की शूटिंग इसी महीने के आखिरी में होगी।

Related Articles

Back to top button
Close