खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : बुलत ट्रेन के लिए नहीं लेने देंगे किसानो की जमीन,सरकार में दम है तो लेकर दिखाए –शरद पवार

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर 24 मार्च  :मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में एक कार्यकर्ता सम्मलेन को  संबोधित करते हुए एनसीपी के अध्यक्ष व पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरदचन्द्र  पवार ने कार्यकर्ताओ से की बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुयी है. सरकार ने जनता के सपनो पर पानी फेरा दिया.नोट बंदी के कारण तारापुर एमआईडीसी में चल रही कंपनियों के पास कामगारों को पगार देने के लिए पैसे नही है.नोट बंदी से देश को क्या फयदा हुआ है सरकार बताने को नहीं तैयार है ,जिसके कारण इस सरकार से लोगो का मोह भंग हो गया है .जिसका उदहारण अभी हाल ही में राजस्थान ,बिहार ,उत्तर प्रदेश ,एमपी में हुए उप चुनाओ में देखने को मिला जहा बीजेपी को हर जगह हार का सामना करना पड़ा. यह सरकार जितना तेजी से आई है उतने ही तेजी से चली जाएगी .मैंने अभी तक बहुत चुनाव लड़ा और सभी चुनाव को जीता लेकिन अब मै चुनाव नहीं लडूंगा और अब सीधे राज्य सभा जाऊँगा .

साथ ही उन्हों ने कहा की मै विकास कामो का विरोधी नहीं हु लेकिन सरकार जिस प्रकार एक ही जिले से बुलट ट्रेन ,मुंबई – अहमदाबाद एक्सप्रेसवे,कमर्शियल रेलवे कैरिडोर के लिए किसानो की जमीन ले रही है मै इसका विरोध करता हु .और बुलट ट्रेन के लिए केद्र सरकार को किसानो की जमीन नहीं लेने दूंगा .सरकार में दम है तो लेकर दिखाए .   

शरद पवार ने अंतरराष्ट्रीय टेनिस कोर्ट का उद्धघाटन करके आम जनता के लिए खोला.

साथ ही इस दौरान बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए जितेंद्र अव्हाड और गणेश नाईक ने कहा की जभी ठाणे जिला था तभी कुपोषण का मुद्दा नही था ,जब से यह सरकार आयी है तभी से कुपोषण का समस्या निर्माण हुआ है. सरकार युवाओ को नौकरी नहीं दे पाई अब सरकार बोलती है पकोड़े बेचो.हमने बहुत घोटाले सुने थे लेकिन एक नया घोटाला सामने आया है उसका नाम है चूहा  घोटाला .

जब हम लोग चिक्की व अन्य घोटालो को लेकर सरकार से जबाब मांगे गे तो यह सरकार कहेगी की सभी फाइल चूहे खा गए ऐसा समय आने वाला है. यह सरकार गाजर सरकार है इनको अब अपना चुनाव चिन्ह कमल का फूल बदल  कर अपना चुनाव निशान गाजर रखना चाहिए.इस अवसर पर बिधायक आनंद ठाकुर ,प्रदेश महिला अध्यक्ष चित्रा ताई वाघ ,पालघर तालुका अध्यक्ष सुभास पाटिल ,संजय पाटिल,अनिल गावड़ व बड़ी संख्या में अन्य मान्यवर और कार्यकर्ता उपस्तिथ थे .

आगे पढ़े :चूहा घोटाला : चूहा मारने का ठेका लेने वाली संस्था का पता भी फर्जी

Related Articles

Back to top button
Close