Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : भूकंप के झटकों से लोग दहसत में , कई घरों की दीवारों में पड़ी दरारें, आपातकालीन घटना के लिए प्रशासन को रखा गया एलर्ट

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर : पालघर जीला के दहानू तहसील में धुँधल वाड़ी, दापचारी व उसके आप पास  के क्षेत्रों में बार बार आरहे भूकंप के झटके के कारण इस क्षेत्र के लोग दहसत में है । वही शनिवार को फिर से आये भूकंप के झटको ने लोगो के दिलो में और डर भर दिया . वही भूकंप के कारण कई घरो की दीवारों में दरारे पड़ गई .

बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से रह रहकर दहानू ,तालसारी तहसील के दहानू के धुंदलवाड़ी ,दपचारी के आसपास पास क्षेत्रो में कई किलोमीटर दूर तक भूकंप के झटके बार -बार महसूस किये जा रहे हैं  .वही शनिवार को इन्ही क्षेत्रो में दोपहर करीब 3.30 बजे फिर से 3.5 तीव्रता आये भूकंप के झटको से लोग दहल गए और अपने अपने घरो से बाहर निकल कर मैदान में आ गये .जबकि इसके पहले 11 नवम्बर को भी इसी क्षेत्र में 3.2 क्षमता का भूकंप आया था. वही गाँव वालो का कहना है की करीब 15 दिनों से इसी प्रकार रह रह भूकंप के झटके आरहे है जिसके कारण हम लोग काफी डरे हुए है . और हमारी रातो की नींद उडी हुई है .

पालघर : जाल में फसी व्हेल मछली की मछुवारों ने इस तरह बचाई जान , देखे video

वही बार बार आरहे भूकंप के झटके को देखते हुए पालघर के कलेक्टर प्रशांत नारनवरे ने कहा की हम इस घटना पर पूरी तरह नजर बनाये हुए है .आरहे इस भूकंप की तीव्रता 3.5 हैं,  अगर इसकी तीव्रता इससे ज्यादा बढती है तो खतरा बढ़ जायेगा .किसी भी आपातकालीन घटना के लिए प्रशासन को पूरी तहर एलर्ट रखा गया है .  

Related Articles

Back to top button
Close