खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में बविआ को झटका ,तालुका अध्यक्ष समेत हजरों लोगो ने किया BJP में प्रवेश

पालघर सं. : मुंबई से सटे पालघर में हो रहे पालघर लोकसभा उप चुनाव के पहले बवि आ को एक बड़ा झटका लगा है । बवि आ के पालघर तालुका अध्यक्ष प्रशांत पाटिल अपने हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया ।जो बाहुबली बिधायक हितेंद्र ठाकुर की पार्टी बविआ को एक बड़ा झटका माना जा रहा है .

बता दे कि पालघर लोकसभा के उपचुनाव की तारीख घोषित होते ही जहा उम्मीदवारी को लेकर बीजेपी पर अन्याय का आरोप लगाते हुए BJPके सांसद स्व.चिंतामण वनगा का परिवार शिवसेना का दामन थाम लिया जिसके बाद शिवसेना ने वनगा के पुत्र श्रीनिवास का अपना प्रत्यासी बनाया . उसी दौरान कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजेन्द्र गावित ने कांग्रेस को छोड़कर BJP का दामन थाम लिया जिसके बाद बीजेपी ने गावित को अपना प्रत्यासी बनाया है ।

अभी यह मामाल शांत भी नही हुआ था कि बहुजन विकास आघाडी के पालघर तालुका अध्यक्ष प्रशांत पाटिल , उपजिल्हा अध्यक्ष गीतांजली सावे, बविआ के जिल्हा संघटक सचिव राजीव चौधरी ने बीजेपी के  नेता व जलसंपदा मंत्री गिरिश महाजन ,आदिवासी विकास मंत्री विष्णु सावरा व बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेतावो के समक्ष अपने हजारो सहयोगियों के साथ BJP का दामन थाम लिया ।साथ ही काँग्रेस के पालघर तालुका उपाध्यक्ष भावानंद संखे, अल्पसंख्याक तालुका अध्यक्ष अन्वर सय्यद, ने भी बीजेपी में प्रवेश किया .

हालांकि की देखा जाय तो उपचुनाव की तारीख घोषित होने के बाद पालघर में बीजेपी पार्टी में इनकमिंग का सिलसिला जोर पकड़ा है अभी दो दिन पहले एनसीपी के पूर्व सभापति चंद्रकांत दांडेकर ,बाबा कदम और जल्द ही आने वाले समय मे चुनाव के पहले बविआ के पालघर शहर अध्यक्ष अरुण माने ,पूर्व नगर सेवक शशिकांत किणी ,सन्नी सिंह ,एनसीपी के पूर्व पालघर शहर अध्यक्ष अशोक अम्बुरे व एक पार्टी का बड़ा तबका बीजेपी में प्रवेश करने की तैयारी में जुटा है। जो BJP के लिए एक बड़ी सफलता मानी जा रही है ।

आगे पढ़े : कर्नाटक की ऐतिहासिक जीत पर झूमे भाजपाई

Related Articles

Back to top button
Close