खबरेबिहारराज्य

आप का विधायक आपके द्वार कार्यक्रम की शुरुआत 15 अक्टूबर से करेंगे –  तेज प्रताप यादव

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

de5ec39a-d195-4212-85d7-20c29c8eb00bपटना : पूर्वमंत्री एवम राजद के युवा नेता तथा महुआ के विधायक श्री तेज प्रताप यादव ने आज छात्र युवा राजद के अधिकारियों के साथ बैठक अपने आवास पर की और कहा कि मैं राजद के विधायकों से अपील करना चाहता हूँ कि राजद के विधायक अपने छेत्र का अधिक से अधिक दौरा करें।

अपने मतदाताओं के बीच जायें, उनकी समस्याओं को सुने, उनकी क्या जरूरतें हैं, उनको सरकार की घोषणाओं के अनुसार सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं का अध्ययन उनसे बातचीत कर करें।उनकी समस्याओं का निदानअधिकारियों,सरकार से संपर्क कर कराएं।जनता के विश्वास को जीतें।उनकी आशा और आकांछा के अनुरूप अपना आचरण रखें।

श्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि राजद के विधायक अपने निर्वाचन छेत्रों मे ‘आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम ‘का आयोजन करें।मतदाताओं के घर जायं और उनसे अपने संबंध को मजबूत करें।उन्होंने कहा की वे अपने विधान सभा छेत्र महुआसे आप का विधायक आपके द्वार कार्यक्रम की सुरुआत 15 अक्टूबर से करेंगे, इस कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं के घरों मे जाएंगे और उन्हें बताएंगे की उनका सेवक उनके द्वार उनकी समस्याओं को सुने और जानने के लिये स्वयं आया है।

आप अपनी समस्या मुझे बताएं हम पूरी निष्ठा और मनोयोग से आपकी समस्याओं के निदान की कोशिस करेंगे।उन्होंने कहा कि वे अपने इस कार्यक्रम के अंतर्गत यह भी अध्ययन करेंगे कि लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ पूरी तरह से मिल रहा है कि नहीं।

उन्होंन कहा कि वे अपने इस कार्यक्रम से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ेंगे और गरीबों ,अभिवंचितों का हक को कोई नहीं छिने और सब को न्याय मिले इसके लिये धरताप पर काम करेंगे।उन्होंन लोगों से अपील किया है कि वे अपने बच्चों को अछी सिक्छा दे सिक्छा से संस्कार बनेगा और कोई आपको अपने अधिकार से वंचित नहीं कर पायेगा।

श्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमलोग समाजवादी विचार धारा मे विश्वास रखते हैं।हमारा उद्देश्य साम्प्रदायिक शक्ति को कुचलना और समाज मे प्रेम, सोहाद्र और विस्वाश के रिस्ते को मजबूत करना है।

बैठक में छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष श्री आकाश यादव, वैशाली युवा राजद अध्यक्ष श्रीसंजय पटेल, महुआ प्रखंड राजद अध्यक्ष श्री मोहमद कलाम, वैशाली अल्पसंख्यक राजद अध्यक्ष श्री फ़ैज़ खान सहित कई वरीय छात्र युवा राजद के अधिकारी उपस्थित थे।इस अवसर पर श्री यादव ने श्री तौसीफ रेज़ा को वैशाली ज़िला छात्र राजद का अध्यक्ष मनोनीत किया

Related Articles

Back to top button
Close