खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में बिल्डिंग मालिक और दूकानदार में मारपीट, 14 लोगो के खिलाफ हाफ मर्डर व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुरानी रंजिस के चलते हुई मारपीट

Keshav Bhumi Network / पालघर : पालघर में बिल्डिंग मालिक भोला तिवारी और महेश केनी नामक एक दूकानदार बीच मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की इस मारपीट में दुकानदार महेश केनी ,बेटा ओंकार केनी और पत्नी सीमा केनी को गंभीर चोटे आई है. उन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती किया गया है ,जहा उनका इलाज शुरू है.अस्पताल में होने के कारण अभी तक केनी परिवार की इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है.

 वही दूसरी तरफ तिवारी परिवार के ऋषि तिवारी का एक वीडयो शोसल मिडिया में वायरल हो रहा है.जिसमे वह यह कहते हुए नजर आरहे है कि घटना के दिन महेश केनी ,ओंकार केनी और उनकी माँ सीमा केनी ने उनकी आँख पर लोखंड की रोड से मारा था.जिसके कारण उनकी आँख की रोशनी चली गई है . ऋषि तिवारी ने इस वायरल वीडयो के मध्यम से पुलिस अधिकारियों से न्याय के लिए गुहार लगाया है.

देखें विडियों …..

यह घटना गुरुवार की रात में करीब 7 बजे पालघर के सब्जी मार्केट में स्तिथ अंबर शोपिंग सेंटर की है. बताया जा रहा है की यह मारपीट पुरानी रंजिस के चलते हुई है. अंबर शोपिंग सेंटर में बाहर लगने वाली दुकानों को लेकर काफी महीनों से इनका आपस में विवाद चल रहा है.

वही इस घटना की सुचना मिलने के बाद पालघर पुलिस ने भोला तिवारी के परिवार के तीन महिलओं समेत 14 लोगों के खिलाफ हाफ मर्डर व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बाकि लोग फरार बताए जा रहे है. हालांकि अब पुलिस जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस घटना की सच्चाई का सही पता चल पायेगा.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close