Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर लोकसभा सिट से BJP सांसद के बेटे श्रीनिवास ने शिवसेना से भरा नामांकन

पालघर केशव भूमि नेटवर्क : पालघर लोकसभा सिट से बीजेपी के सांसद चिंतामण वनगा के बेटे श्रीनिवास ने आज शिवसेना से अपना नामांकन भर दिया है.जिसके बाद बीजेपी और शिवसेना में उम्मीदवार को लेकर चल रही समझौते की बात करीब करीब ख़त्म हो गयी है .हालांकि की इस अवसर पर शिवसेना ने बड़ी संख्या में लोगो को जमा करके शक्ति प्रदर्शन भी किया .

बीजेपी और शिवसेना दोनों भले ही केंद्र और राज्य की सत्ता में एक साथ है.लेकिन शिवसेना बीजेपी पर राजनितिक हमला करने का एक भी मौका नहीं छोडती जिसका जीता जागता एक और सबूत पालघर में देखने को मिला . जिसके बाद बीजेपी ,शिवसेना में और तल्खी बढ़ने वाली है .

पालघर लोकसभा सिट पर 28 मई को होने वाले उपचुनाव में बीजेपी को पटखनी देने के लिए शिवसेना ने बड़ा दाव खेलते हुए BJP के खिलाफ मैदान में

बीजेपी के सांसद स्व. चिंतामण वनगा के बेटे श्रीनिवास को मैदान में उतार दिया . नामांकन भरने के दौरान शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा की चिंतामण वनगा ने बीजेपी को 33 साल दिया लेकिन बीजेपी ने उनके परिवार को क्या दिया. बीजेपी ने वनगा परिवार के साथ अन्याय किया है जिसके कारण यह परिवार अब शिवसेना का परिवार बन गया .शिवसेना चुनाव को लेकर कभी राजनीती नहीं करती चाहे वह आर आर पाटिल .गोपीनाथ मुंडे व अन्य लोगो की सिट क्यों न हो. शिवसेना ने बिना कोई जाति .धर्म ,पार्टी या झंडा देखे उन्हें अपना समर्थन दिया है .लेकिन पालघर में जिस प्रकार बीजेपी ने वनगा परिवार के साथ अन्याय किया है उसे देखते शिवसेना उनके सम्मान के लिए यह चुनाव लड़ रही है .

जापानी पीएम को जूते में परोसा गया खाना , इस वजह से शुरू हुआ विवाद

खास बात यह है कि शिवसेना बीजेपी के सांसद चिंतामण वनगा का फोटो अपने चुनाव बैनर पर लगा कर वनगा के समर्थक बीजेपी में वोटरों को अपनी तरफ आकर्षित करने का कोशिश किया है .जिसके बाद चिंतामण वनगा के फोटो को लेकर बीजेपी और शिवसेना में खींचतान देखने को मिल सकती है.

Related Articles

Back to top button
Close