उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

प्यार में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट , इस तरह पुलिस ……

लखनऊ, 30 जनवरी : सरोजनी नगर थाना पुलिस ने युवक की हत्या मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मृतक की पत्नी के प्रेमी ने चाकू से गोदकर युवक की हत्या की थी। हत्या के बाद शव सड़क पर फेंक कर भाग गये थे। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सरोजनी नगर पुलिस ने सोमवार को एक युवक का शव बरामद किया था। मृतक की पहचान श्यामबाबू के रूप में हुई। इस सम्बन्ध में मृतक के परिवार ने बहू पर बेटे की हत्या का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी मंजू रावत को गिरफ्तार किया। उसने गुनाह स्वीकारा और बताया कि 15 साल पूर्व उसकी शादी श्याम बाबू से हुई थी। शादी के आठ साल बाद पति कमाने के लिए दुबई चला गया। इसी बीच उसका सम्बन्ध पड़ोसी युवक मयंक से हो गया। कुछ दिन बाद जब मयंक की पत्नी से मेरा झगड़ा हुआ तो मयंक ने घर आना-जाना छोड़ दिया। 

अमेठी में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, धारा 144 लागू

इसके बाद उसके सम्बन्ध कलेश उर्फ गनेशी से हो गए। तीन साल बाद पति जब दुबई से आये तो भी मेरे सम्बन्ध गनेशी से चल रहे थे। इसकी जानकारी जब पति को हुई तो उन्होंने मुझे मारा-पीटा। इस बात की जानकारी प्रेमी गनेशी को हो गयी। प्रेम के बीच रोड़ा बन रहे पति को हटाने के मैने प्रेमी के साथ हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत गनेशी घर से 25 हजार रुपये ले गया और पति को शराब पिलाई। 

इसके बाद हुल्लीखेड़ा के पास सड़क किनारे ले जाकर श्यामबाबू की हत्या कर दी। इसके बाद वह मंगलवार को प्रेमी के साथ दूसरे शहर भागने के लिए रेलवे स्टेशन जा रही थी, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्याभियुक्ता ने प्रेमी के संग पति की हत्या की है, जिसका गुनाह भी इन लोगों ने स्वीकार लिया है। युवक की हत्या में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close