Home Sliderदेशनई दिल्ली

प्रधानमंत्री से मिले योगी और यूपी के नवनिर्वाचित महापौर

नई दिल्ली, 05 दिसंबर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष के लिए पांच करोड़ रुपए का चेक भी प्रधानमंत्री को सौंपा। प्रधानमंत्री औऱ योगी की मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश में हाल ही में संपन्न निकाय चुनावों में भाजपा के नव निर्वाचित 14 नगर निगमों के महापौर एवं अमेठी नगर पंचायत व अमेठी जिले की जायस नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

मंगलवार को प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर उत्तर प्रदेश में भाजपा के नवनिर्वाचित महापौर व अमेठी नगर पंचायत व जायस नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष ने मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय भी उपस्थित रहे।

प्रधानमंत्री ने इस मुलाकात में उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकाय के चुनाव में भाजपा की भव्य जीत के लिए सभी को बधाई दी। उन्होंने उत्तर प्रदेश के शहरों का विकास के माध्यम से कायाकल्प करने में जन-भागीदारी की महत्वपूर्ण भूमिका का आह्वान किया। उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और केन्द्र सरकार, दोनों नागरिकों के जीवन स्तर को ऊँचा उठाने और दैनिक सुविधाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे, ऐसे नगर नियोजन के लिए कटिबद्ध हैं। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उनकी सरकार और भारतीय जनता पार्टी संगठन को शुभकामनाएं देते हुए आह्वान किया कि हम जनता की अपेक्षाओं की पूर्ति के लिए सदैव कृत संकल्पित रहें।

Related Articles

Back to top button
Close