खबरेबिहारराज्य

प्रेमिका के घर में पकड़ा गया प्रेमी , पुलिस ने करवा दी शादी..

पटना, सनाउल हक़ चंचल-16 जुलाई :बिहार ,एक आशिक़ और महबूबा के बीच काफी दिनों से मोहब्बत परवान चढ़ रहा था। आशिक़ अक्सर अपनी महबूबा से मिलने उसके घर पहुंच जाया करता था। शनिवार को भी वह अपनी महबूबा से मिलने उसके घर पहुंचा था। इसी बीच महबूबा के घर वालों ने उसे देख लिया और थाने लेकर चले गये।

पुलिस ने सूझबूझ से काम लिया और वर-वधू पक्ष को शादी के लिए राजी कर लिया। प्रेमी युगल की शादी असपुरा स्थित सूर्य मंदिर परिसर में रानी तालाब पुलिस ने करा दी गई। पुलिस वालों के साथ गांव वालों ने भी दोनों को आशीर्वाद प्रदान किया। 

मिली जानकारी के मुताबिक़, पटना जिले के दुल्हिन बाज़ार थाना क्षेत्र के काब गांव निवासी धनंजय शर्मा की बेटी ब्यूटी कुमारी का नौबतपुर थाना के अजमा गांव निवासी केदार सिंह के पुत्र राहुल कुमार के साथ काफी दिनों से प्रेम-कहानी चल रही थी।

महबूबा के बुलाए जाने पर राहुल उससे मिलने आज काब गांव स्थित उसके घर गया तो लड़की के परिजन उसे पकड़कर रानीतालाब थाने ले गए। उधर पुलिस के खबर दिए जाने पर लड़के के परिजन भी थाने पहुंच गए। 

दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई, लेकिन पुलिस ने हस्तक्षेप किया और लड़के और लड़की के बालिग होने का हवाला दिया तो वे शांत हो गए। दोनों पक्ष रजामंदी से शादी करने को तैयार हो गए। पुलिस ने तुरंत दान महाकल्याण की तर्ज पर पंडित को बुलाया और परिजनों से दो घंटे में शादी की तैयारी करने को कहा।

तैयारी पूरी होने के बाद बताया प्रेमी युगल को असपुरा सूर्य मंदिर ले जाया गया जहां विधि-विधान से शादी करा दी गई। थाना प्रभारी उदयनारायण झा ने दोनों को आशीर्वाद प्रदान किया और विवाह का तुरंत रजिस्ट्रेशन कराने का सुझाव दिया।

आगे पढ़े : Breaking News: अमरनाथ तीर्थयात्रा जा रही बस खाई में गिरी ,10 लोगो के मरने की आशंका ,कई लोग हुए घायल .

Related Articles

Back to top button
Close