खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

फेरीवालों के साथ मारपीट करने के आरोप में मनसे के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई, 28 नवम्बर (हि.स.)। नवी मुंबई के कामोठे में फेरीवालों के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने मनसे के तीन कार्यकर्ताओं को मंगलवार गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के नाम सुधीर नवले, अविनाश पडवल और मिलिंद खाडे है। 

विक्रोली में मनसे कार्यकर्ता दुकानदारों के पास आग्रह करने गए थे कि वे सब अपनी-अपनी दुकानों के नाम फलक मराठी में लगाएं। यहां पर मनसे पदाधिकारियों की पिटाई फेरीवालों ने कर दी। फेरीवालों के हाथों विक्रोली उप विभाग अध्यक्ष विश्वजीत ढोलम, विनोद शिंदे और उप शाखा अध्यक्ष उपेंद्र शेवाले की पिटाई हो गई। पुलिस ने इस मामले में दंगा करने का प्रकरण दर्ज करते हुए तीन फेरीवालों को गिरफ्तार कर लिया। 

इस मामले में ट्वीट करते हुए मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने लिखा कि एक बार फिर मनसे के गुंडे पिटे। ऐसा करते हुए निरुपम ने फेरीवालों का समर्थन किया। निरुपम ने आगे लिखा कि हमें हिंसा पर विश्वास नहीं है, पर गरीबों के पेट पर मनसे के गुंडे जब भी लात मारेंगे, ऐसी ही प्रतिक्रिया होगी। 

इसके बाद सोमवार को मनसे ने फेरीवालों के खिलाफ उग्र आंदोलन करते हुए कामोठे में उन्हें जमकर पीटा और फेरीवालों के स्टॉल उखाड कर फेंकने के साथ ही फेरीवालों को वहां से मारपीटकर भगा दिया। अब मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में तीन मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
Close