उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बच्चे समेत पति-पत्नी की हत्या !

Uttar Pradesh.औरेया, 20 मार्च= उत्तर प्रदेश के औरेया जनपद में सोमवार को पुरानी रंजीश के चलते पति पत्नी व बच्चे की हत्या कर दी गई। हत्या की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच कर शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिबियापुर थानाक्षेत्र स्थित आजाद नगर इलाके में सोमवार की सुबह उस समय कोहराम मच गया, जब क्षेत्र के ही रहने वाले नौशाद, उनकी पत्नी आसमीन बच्चे शब्बों की हत्या कर जिंदा जला दिया। कमरें में पड़े शवों को देखकर परिजनों में रोना-पीटना मच गया तो इलाके के लोग भी यह मंजर देखकर पैरो तले ज़मीन खिसक गई। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके से एसपी समेत सर्किल थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की फारेंसिक जांच करवायी। जांच में मिले कई साक्ष्यों को एकत्र करते हुए पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसपी रामकिशोर का कहना है कि परिजनों से यह पता चला है कि पुरानी रंजीश व प्रॉपर्टी के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इस हत्या में कुछ करीबी को ऊठाकर पूछताछ की जा रही है, जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button
Close