खबरे

बम्पर ओपनिंग के साथ रिलीज हुई पवन सिंह की ’सरकार राज’

R.Yadav. 11 FEB.MUMBAI= भोजपुरी सिनेजगत के पावर स्टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म ’सरकार राज’ धूमधाम से बम्पर ओपनिंग के साथ पूरे भारत में एक साथ रिलीज की गई है। यह फिल्म जिस भी सिनेमा हाल में लगी है, वहाँ पर दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। यह नजारा मुंबई स्थित नवरंग सिनेमा में भी दिखा। प्रीमियर के मौके पर दर्शक अपने समक्ष पाॅवर स्टार पवन सिंह को देखकर प्रफुल्लित हो गये। प्रशंसकों ने पवन सिंह के साथ सेल्फी भी लिया।

पवन सिंह ने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ’आज मेरी फिल्म को जो भव्य ओपनिंग मिली है यह मेरी सफलता नहीं आप सबकी सफलता है। आज मैं जो कुछ भी हूं आप सबकी प्यार के बदौलत ही हूं। अपना प्यार व स्नेह बनाये रखियेगा। मैं हमेशा कोशिश करता रहूंगा कि अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर सकूं।’ प्रीमियर के मौके पर पवन सिंह के साथ फिल्म की अदाकारा मोनालिसा, अक्षरा सिंह सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। अपने चहेते सितारों को खुद के बीच पाकर दर्शक काफी प्रसन्न दिखे।

m1

पूरा सिनेमाघर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा। बताते चलें कि सरकार राज ने संपूर्ण भारत में अब तक के सारे रिकार्ड को धवस्त करते हुए रिकार्ड ओपनिंग भोजपुरी बाॅक्स आॅफिस पर दर्ज करायी है। पवन प्रेमियों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे अपने चहेते स्टार को किसी अन्य अभिनेता से कभी कमजोर नहीं पड़ने देंगे। फिल्म के निर्माता इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड एवं  जसवंत कुमार, अरविन्द दूबे हैं। निर्देशक हैं अरविन्द चैबे हैं। जोरदार एक्शन के साथ साथ कर्णप्रिय संगीत भी इस फिल्म का सबल पक्ष है। संगीतकार मधुकर आनंद व छोटे बाबा हैं।

ये भी पढ़े :’भईल तोहरा से प्यार’ का  ऑडियो एंटर 10 म्यूजिक ने किया जारी.

इस फिल्म को बिहार में रेनू विजय फिल्म्स के प्रशांत निशान्त ने और मुंबई में इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड के प्रदीप भईया ने रिलीज किया है। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ मोनालिसा, अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी, काजल राघवानी, जय सिंह, जसवंत कुमार, अयाज खान, जस्सी सिंह, बाल गोविन्द बंजारा आदि की मौजूदगी है।

Related Articles

Back to top button
Close