उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बाइक को बचाने के चक्कर में बीस फुट गहरे गड्ढे में गिरी बस , यात्री हुए घायल

मेरठ, 15 फरवरी : योगी सरकार में गड्ढा मुक्त सड़कों के दावे हवाई साबित हो रहे हैं। गुरुवार को इंचैली थाना क्षेत्र में मवाना रोड पर गड्ढे से बच रहे बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में एक बस बीस फुट गहरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे के बाद बस में भीषण आग लग गई जिसे घंटों मशक्कत के बाद बुझाया गया। इस हादसे में बाइक सवारों सहित कई बस यात्री घायल हो गए।

इंचैली निवासी असलम गौड़ की एक बस मेरठ-बिजनौर मार्ग पर चलती है। गुरुवार की सुबह नौ बजे मवाना अड्डे से करीब 35 सवारियों को लेकर बस बिजनौर के लिए रवाना हुई। लगभग 9.30 पर सैनी पुल पार करते ही सड़क पर बने गड्ढो के कारण मवाना की ओर से आ रही एक बाइक के चालक का संतुलन बिगड़ गया। सामने से आ रही लड़खड़ाती बाइक को बचाने के प्रयास में बस चालक ने बस का स्टेयरिंग दूसरी ओर मोड़ दिया।जिसके बाद तेज रफ्तार बस बीस फुट गहरे गड्ढे में उतरती हुई सीधी खड़ी हो गई और उसमें आग लग गई। एक स्थानीय युवक रोहित ने हिम्मत दिखाते हुए अन्य ग्रामीणों की मदद से बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला।

खिलौने की दुकान में लगी आग, मां-बेटी की जलकर मौत, खिड़की से बाहर फेंककर बचाई बच्चे की जान

हादसे में कुछ सवारी और बाइक सवार इश्तेयाक पुत्र लतीफ निवासी पबला और जलालपुर निवासी उसका साथी घायल हो गए। देखते ही बस आग के गोले में तब्दील हो गई और उसमें से भीषण लपटें उठने लगीं। घटना की जानकारी के एक घंटे बाद पहुंची फायर बिग्रेड ने आग बुझाई। तब तक बस लोहे के ढांचे में तब्दील हो चुकी थी। उधर, घायलों को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close