खबरेबिहारराज्य

बिहार : अफवाहों को न उभारे विपक्ष, बिगाड़ने वाले को नहीं बख्शेगी सरकार : नीतीश कुमार

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष को नसीहत दी कि अफवाहों को सदन के अंदर से उभारने की कोशिश न करे. साथ ही उन्होंने दो टूक कहा कि सरकार सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश करने वाले किसी भी शख्स को नहीं बख्शेगी. 

मुख्यमंत्री सोमवार को विधानसभा के दूसरे सत्र  में गृह विभाग के बजट मांग प्रस्ताव पर चर्चा के बाद सरकार की तरफ से हो  रहे जवाब के दौरान बोल रहे थे. 

 मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को नसीहत देते हुए कहा, सुनो बाबू, राजनीति में लंबा कैरियर है़  सीएम ने राजद के वरीय लीडर अब्दुल बारी सिद्दीकी से कहा कि वह तेजस्वी प्रसाद यादव को समझाएं. तेजस्वी  भाजपा नेता अर्जित शाश्वत की गिरफ्तारी को लेकर लगातार मुख्यमंत्री पर हमला कर रहे थे.  उनकी मांग थी कि मुख्यमंत्री को इस पर जवाब देना चाहिए. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि झगड़ों को पब्लिसिटी देने पर उसका दुष्परिणाम हो सकता है. ऐसे मौकों को सामाजिक तरीके से नियंत्रित करने के लिए राजनीतिक दलों की ओर से भी समझाने-बुझाने की कोशिश होनी चाहिए. मुख्यमंत्री ने तेजस्वी के आरोपों पर साफ कहा कि औरंगाबाद में न तो कोई पुलिस फायरिंग हुई है और न ही कर्फ्यू लगा है. समाज में ऐसे तत्व होते हैं, जो झगड़ा लगाने का प्रयास करते हैं. अगर आप सामाजिक सद्भाव में विश्वास करते हैं तो कुछ मौलिक चीजों पर भी विश्वास करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button
Close