खबरेबिहारराज्य

बिहार : कोहरे ने ले ली दो STF जवानों की जान, कुछ दिनों पहले हुई थी पोस्टिंग

पटना, सनाउल हक़ चंचल

मुंगेर : दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि बिहार के मुंगेर जिले में एक सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. दोनों मृतक एसटीएफ के जवान थे. जानकारी के मुताबिक दोनों बीती रात बाइक पर सवार हो कर कहीं जा रहे थे इसी दौरान कुहासे के कारण उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दोनों जवान मुंगेर जिला के शामपुर में पदस्थापित थे.

मृतकों में से एक जवान धनंजय कुमार सिंह बक्सर जिला का रहने वाला था और दूसरा पंकज कुमार नालंदा का रहने वाला था. दोनों जवान चार महीने पूर्व ही मुंगेर जिला के शामपुर एसटीएफ में पदस्थापित हुए थे. जानकारी के अनुसार बीती देर रात दोनों बरियारपुर से बुलेट बाइक से शामपुर की और आ रहे थे.

रात को अत्यधिक कुहासा के कारण दोनों शामपुर थाना अंतर्गत भरगु स्थान के पास नाले में जा गिरे और उसकी मौत हो गई. ठण्ड और रात होने के कारण किसी को इस घटना की जानकारी नहीं मिली. गुरूवार की सुबह आने जाने वालों ने देखा तो इस घटना की जानकारी शामपुर थाना को दी गई.

जानकारी के बाद खड़गपुर डीएसपी पोल्टस कुमार और अन्य पुलिस अधिकरी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. दोनों जवानों के परिवार को इस बात की सूचना दे दी गई है. उधर पुलिस ने दोनों जवानों के शवों को कब्जे में ले लिया है. उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों के शव सड़क के किनारे गड्ढे में पड़े थे.

Related Articles

Back to top button
Close