खबरे

पालघर जिला : थर्टी फस्ट मनाने के लिए दमन से पालघर में अबैध रूप लाई गई 7 लाख की शराब जप्त ,3 लोग गिरफ्तार

केशव भूमि नेटवर्क ,31 दिसम्बर( palghar jila) :मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर ,मनोर ,हलोली में थर्टी फस्ट मनाने के लिए दादरा नगर हवेली व दमन से अबैध रूप लाई गई, अलग अलग कार्यवाई में करीब 7 लाख की शराब को पालघर के आबकारी विभाग (राज्य उत्पादन विभाग) के अधिकरियो जप्त करके पालघर के वीरेंद्र नगर से महावीर नामदेव जाधव ,मनोर से नरेश महादू आहाडीहलोली से दिवाकर जगन्नाथ सातवी तीन लोगो को गिरफ्तार किया है .  

पालघर जिला के मनोर में पुलिस ने हजारो रूपये का दमन शराब किया जप्त,शराब बेचने वाला गिरफ्तार

बता दे की महाराष्ट्र की सीमा पर स्तिथ दमन और दादरा नगर हवेली से पालघर जिला और महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में बड़े पैमाने पर अबैध शराब का कारोबार होता है .और इसके लिए बड़ी संख्या में शराब माफिया शक्रिय है .लेकिन जैसे ही थर्टी फस्ट आता है तो दमन के शराब की मांग काफी बढ़ जाती है .क्यों की यह शराब बाकि शराबो से सस्ती मानी जाती है .भारी मांग को देखते हुए शराब माफिया पालघर जिला में व महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों अबैध रूप से शराब सप्लाई करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोक देते है .

kbn10 news ,palghar daman sharab japt (7)
हजारो रूपये के दमन के बनावटी शराब के साथ पकड़ा गया शराब बिक्रेता और पालघर आबकारी विभाग के निरीक्षक एन. एन. मोरे व उनकी टीम……

पालघर जिला में बेचने के लिए बड़े पैमाने पर दमन और दादरा नगर हवेली से लाई जा रही शराब को देखते हुए आबकारी विभाग के अधीक्षक एस.पी.लेंगरे ने जनता से अपील किया था की दुसरे राज्यों से लाई जा रही बनावटी शराब का सेवन न करे साथ ही उन्हें ने अपने अधिकारियो को इन शराब माफियाओ पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई करने का आदेश भी दिया था .

kbn10 news ,palghar daman sharab japt (6)
हजारो रूपये केजप्त किये गए दमन के बनावटी शराब के साथ पालघर आबकारी विभाग के निरीक्षक एन. एन. मोरे व उनकी टीम …

आदेश मिलने के बाद पालघर आबकारी विभाग के निरीक्षक एन. एन. मोरे,सहायक निरीक्षक समीर हलदनकर ,नितिन संखे ,एमएम मानकर ,के .आर खरपडे ,केडी भुरकृट ,बीबी वंगार की टीम ने पहले पालघर के वीरेंद्र नगर में स्तिथ धापसी पाड़ा में महावीर नामदेव जाधव के यहा छापा मार कर हजारो रूपये के अलग अलग ब्रांड के शराब के साथ उन्हें गिरफ्तर कर लिया .

आबकारी विभाग के अधिकरियो द्वारा जाधव से पूछ ताछ के दौरान मिली जानकारी अनुसार आबकारी विभाग के अधिकारियो ने दहानू तहसील के गणेश वागे के पास स्तिथ उराड़ पाड़ा में छापा मारकर  वहा से दमन के अलग अलग ब्रांड के करीब ढाई लाख का शराब जप्त किया .

kbn10 news ,palghar ...
हजारो रूपये के दमन के बनावटी शराब के साथ पकड़ा गया शराब बिक्रेता और पालघर आबकारी विभाग के निरीक्षक एन. एन. मोरे व उनकी टीम ……

साथ ही दूसरी अलग कार्यवाई में मनोर के मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर स्तिथ  सावरखंड में नरेश महादू आहाडी के टाटा सूमो से और हलोली के दिवाकर जगन्नाथ सातवी के पास से दमन व दादरा नगर हवेली से थर्टी फस्ट को बेचने के लिए अलग अलग ब्रांड की लाई गई करीब चार लाख छब्बीस हजार का शराब जप्त करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया .

आगे पढ़े :पालघर जिला दहानू में दमन से महाराष्ट्र में अबैध रूप लाई जारही 10 लाख की शराब जप्त .

Related Articles

Back to top button
Close