Home Sliderखबरेबिहारराज्य

बिहार से आई सबसे घिनौनी तस्‍वीर, प्रदर्शन रोकने के नाम पर पुलिस वाला करता रहा छात्रा से “कांड” !

पटना, सनाउल हक़ चंचल-18 जून : सोशल मीडिया पर इन दिनों बिहार से आई एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई शौक रह गया और सभी महिला की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे है.

ये तस्वीर एक प्रदर्शनकारी छात्रा और एक पुलिस वाले की है जिसमे साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि पुलिस वाले ने बहुत ही मजबूती के साथ छात्रा को अपने दोनों हाथों से जकड़ा हुआ है और साथ में अपना सारा बोझ भी उसी पर डाला हुआ है . इसके साथ ही तस्वीर में ये भी दिखाई दे रहा है कि दुसरे पुलिसवाले इस पुलिस वाले को हटाने की कोशिश कर रहे है लेकिन वह लडकी को छोड़ने को ही तैयार नही है.

एक पुलिसवाले की की इस करतूत ने पुरे के पुरे महकमे को ही बदनाम करके रख दिया है। दरअसल पटना के बेली रोड में इंटर एग्जाम की कापियों की दोबारा चेकिंग की मांग करते हुए छात्र यहाँ पर प्रदर्शन कर रहे थे. छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए यहाँ पर पहले से ही पुलिस बल तैनात किया गया था. इस प्रदर्शन का आयोजन

बिहार पुलिस का पुलिसकर्मी प्रदर्शन रोकने के नाम पर सरेआम छात्रा के साथ कांड करता इस लाल घेरे में दिख रहा है

वामपंथी संगठनो की अगुवाई में हो रहा था. प्रदर्शन में किसी तरह का कोई हंगामा न हो इसके लिए पुरुष और महिला दोनों ही पुलिसकर्मियों को यहाँ पर तैनात किया गया था.छात्रों के इस प्रदर्शन के दौरान वहांपर लाठीचार्ज भी हुआ और पुलिसवालों के साथ झडप भी हुई. इसी बीच एक पुलिसवाले ने एक छात्रा को पीछे सेपकड़ लिया और उसके साथ बतमीजी करने लगा. छात्रा ने अपने दोनों हाथो को छाती पर लगा लिया पुलिस वाले नेभी अपने हाथ वहीँ पहुंचा दिए. जैसे ही अन्य पुलिसवालों की नजर इसपर पड़ी उन्होंने फौरन ही उस पुलिसवाले को छात्रा के उपर से हटने को कहा.सोशल मीडिया में इस तस्वीर के वायरल होने के बाद एक बार फिर बिहार सरकार और पुलिस कठघरे में खड़ी नज़र आ रही है. लोग छात्रा के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे पुलिस वाले के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग कर रहे है.

आगे पढ़े : बांका:   बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में धावा बोल कर 20 लाख के गहने लूटे.

Related Articles

Back to top button
Close