खबरे

पब्लिसिटी स्टंट-हॉट एक्ट्रेस मेघना नायडू ने फेसबुक पर किया शेयर , अंडरगारमेंट्स भी हुआ चोरी

पटना, सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

‘कलियों का चमन’ फेम बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मेघना नायडू एक फ्रॉड का शिकार हो गई हैं. और उनके साथ फ्राड करने वाला उनका ही किरायेदार है. इस बात का खुलासा खुद मेघना ने फेसबुक पर किया है.

4d98d01c-9f53-4df0-b4f2-9b661c82329b

मेघना के फेसबुए एकाउन्ट पर लिखा गया है कि गोवा स्थित उनके घर पर रह रहे किराएदार ने न केवल किराया नही दिया. बल्कि घर का सामान लेकर भी फरार हो गये. मेघना ने अपनी एफबी पोस्ट में लिखा है कि गोवा स्थित उनके घर की केयरटेकर ने वह मकान दो लोगों को किराए पर दिया था. जिन्होंने खुद को कपल बताया था और वे मुंबई के रहने वाले हैं. जो कि न्यूजी लैंड में काम करते हैं. किरायेदारो ने घर किराये से लेते समय अपना आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस आईडी प्रूफ के तौर पर दिया था. जो जांच के बाद फर्जी निकला.

मेघना ने एफबी पर लिखा है कि हाल ही में ये किरायेदार न केवल किराया चुकाए बगैर भाग गए. बल्कि घर में मौजूद उनका सभी सामान भी ले गए. इसमें उनके कपड़े, जूते और स्पीकर शामिल हैं. यहां तक कि चोरों ने उनके अंडरवेअर और मोजे भी नहीं छोड़े. यही नहीं, उन्होंने मेघना के घर के सामान के साथ तोड़फोड़ भी की. मेघना ने इस पोस्ट के साथ चोरों की फोटो भी शेयर की है और लोगों से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने को कहा है. जिससे अपराधी पकड़ में आ सकें.

आपको बात दे कि मेघना 10 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी.मेघना जल्द ही बांग्ला फिल्म सितारा में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म में मेघना एक सेक्स वर्कर के किरदार में दिखाई देंगी. 

 

 

Related Articles

Back to top button
Close