Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बीजेपी के इस कदम को शिवसेना ने बताया साहसपूर्ण , सामना में दिखा……..

नई दिल्ली : शिवसेना के मुख्यपत्र सामना ने संपादकीय में कहा हिंदुस्तान में जो इन दिनों चल रहा है, उसे भविष्य की दुर्गति ही कहना होगा। बड़े से बड़ा कलाकार पीछे पड़ जाए, ऐसी भूमिका  राजनीतिक मंच पर निभाई जा रही है। लेकिन इन सब मे देशहित की भूमिका लेकर कोई खड़ा है क्या? बता दें कि असम के 40 लाख घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने के लिए भाजपा सरकार ने कमर कस ली है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भाषा मे कहा जाए, तो काग्रेस  सरकार जो नहीं कर सकी, वह साहसपूर्ण काम हम कर रहे हैं।

विदेशी नागरिकों को चुनकर बाहर निकालने का काम देशभक्ति का ही है और ऐसी हिम्मत दिखाने के लिए हम केंद्र सरकार का अभिनंदन कर रहे हैं। विदेशी नागरिक फिर चाहे वे बाग्लादेशी हो या फिर श्री लंका के, पाकिस्तानी हो या म्यामार के रोहिग्या मुसलमान। उन्हें देश के बाहर निकालना ही होगा। बाग्लादेशी मुसलमानों को हकलाने की घोषणा सबसे पहले इस देश मे शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने ही कि थी।

सरकारी स्कूली बच्चो की टैबलट में दिख रही हैं पॉर्न तस्वीरें, मचा बवाल

राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पैदा करने वालो को चुनकर बाहर निकालना चाहिए तथा कश्मीर में घुसपैठ करनेवालो को कुचलकर  मारना चाहिए पर असम में जो कुछ हो रहा है, वह जम्मू कश्मीर में भी हुआ होता तो देश के घर घर पर हिंदुत्व का भगवा ध्वज लहराने के लिए जनता मुक्त हो गई होती ।

बता दें कि सामना ने संपादकीय में कहा कि धारा 370 के कश्मीर के बाहर का व्यक्ति वहां जाकर जमीन आदि की खरीदी नहीं कर सकते। हमेशा के लिये  वहाँ निवास आदि के लिए जमीन नही खरीद कर सकते। इसलिए कश्मीर मतलब हिंदुस्तान के नक्से पे एक विदेशी राष्ट्र ही बन गया है।

इतना ही नहीं संपादकीय में ये भी कहा गया कि सत्ता में आते ही धारा 370 रद्द करेंगे कश्मीर को मुख्त करेंगे ऐसे बात इंद्रागांधी, राजीव गांधी या मनमोहन सिंह ने नही की थी। वे सभी लोग कमजोर मन के थे। मगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिंदुस्तानी जनता को ऐसा वचन दिया था कि सत्ता में आते ही धारा 370 रद्द कर कश्मीर पर तिरंगा लहराएंगे एन आर सी मतलब राष्ट्रीय रजिस्ट्र को लागू करना जिस तरह हिम्मत का और राष्ट्र कार्य है उसी तरह धारा 370 को रद्द कर राष्ट्रीय तेवर दिखाना भी उतना ही हिम्मत का राष्ट्रीय कार्य है। 370 धारा रद्द करके दिखाओ इस तरह की चुनौती की बात करनेवालो को श्री नगर के लाल चौक में फाशी पर लटकाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
Close