खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – नाराज रेल यात्रियों ने रेल पटरियों पर उतर कर किया रेल रोको आंदोलन और हंगामा

केशव भूमि नेटवर्पाक ,पालघर – वेस्टर्न  रेलवे (western railway) के टाइमटेबल में बदलाव से नाराज होकर आज सुबह 5 बजे पहले पालघर फिर सफाले रेलवे स्टेशन पर रेल यात्रियों द्वारा रेल रोको आंदोलन और घंटो हंगामा किया गया।

  कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए आम लोगो के लिए ट्रेन में सफर करने पर रेलवे प्रशासन ने प्रतिबंध लगा रखा है । मुंबई लोकल ट्रेन  (Mumbai local train) में आवश्यक सेवा से जुड़े कर्मियों को और शर्तों के साथ महिलाओं को ही ट्रेन से यात्रा करने की अनुमति दी गई है। वही रेलवे ने 3 दिसम्बर से ट्रेनों के समय मे बदलाव की घोषणा की है।रेलवे के नए टाइमटेबल के अनुसार दहानू रेलवे स्टेशन से मुंबई के लिए  सुबह छूटने वाली 4:40की लोकल ट्रेन कैंसल हो जाएगी और दूसरे ट्रेनों के समय भी बदल जाएंगे। यह नया टाइमटेबल 3 दिसम्बर से लागू हो जाएगा।

जिससे नाराज रेल यात्रियों ने सफाला और पालघर रेलवे स्टेशन पर रेल पटरियों पर उत्तर कर मुंबई जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस और दहानू जाने वाली लोकल ट्रेनों को रोककर घंटो तक जमकर हंगामा किया। लोगो का आरोप था कि रेलवे के इस निर्णय से उनकी परेशानी बढ़ेगी। हंगामा को देखते हुए तुरंत बड़ी संख्या में पुलिस को बुलाया गया और काफी समझाने बुझाने और ट्रेन रदद नही करने के आश्वासन के बाद यात्री शांत हुए।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close