उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बेखौफ बदमाशों ने सिपाही को उतारा मौत के घाट !

आगरा, 06 अप्रैल =  उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मी को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल सिपाही को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामला थाना शमशाबाद का है। मैनपुरी निवासी अजय यादव थाने में सिपाही पद पर तैनात है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात्रि सिपाही गश्त कर रहा था, तभी पीछे से आये बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे रोक लिया और गाली-गलौज कर ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग कर दी। गोली चलने से इलाके में सनसनी फैल गई और घरों में बैठे लोग बाहर निकले। उन्होंने देखा कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने सिपाही को गोली मार भाग निकले।

बदमाशों को पब्लिक ने पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह पकड़ नहीं सके। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से सने सिपाही को आनन-आनन में इलाज के लिए निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने सिपाही की गोली मार हत्या की है, मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश करवायी जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close