खबरेबिहारराज्य

बेगूसराय : दुकान में घुसकर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने पुलिस को खदेड़ा

पटना/न्यूज़ डेस्क

बेगूसराय के एक हार्डवेयर व्यवसायी की बेखौफ अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी। शुक्रवार की देर शाम घटी इस घटना के विरोध में शनिवार की सुबह से व्यवसायी हंगामा-प्रदर्शन कर रहे हैं।…

बेगूसराय। बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम तेघड़ा बाजार के हार्डवेयर व्यवसायी सोनू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। दो की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने दुकान में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया। हत्यारों को देखकर सोनू जबतक कुछ समझ पाता उसके ऊपर उन्होंने ताबड़तोड़ गोली चलाई जिससे मौके पर ही व्यवसायी की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार कल देर शाम दो की संख्या में अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी सोनू कुमार की दुकान में घुसने के बाद अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और हत्या के बाद फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक व्यवसायी से जेल में बंद एक अपराधी ने अपने घर पर सबमरसेबल पंप लगाने के लिए कहा था जिसका मृतक व्यवसायी ने विरोध किया था।

इसके बाद जेल में बंद कुख्यात में अपने गुर्गों द्वारा बीते शाम व्यवसायी की दुकान में घुसकर हत्या करवा दी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और मृतक के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। बीच-बीच में करूण-क्रंदन सुनाई पड़ रही है।

पुलिस दावा कर रही है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है एवं जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जायेगी। इस घटना के बाद शनिवार की सुबह से ही इलाके के व्यवसायियों ने अपने साथी की हत्या के विरोध प्रदर्शन और आगजनी की।

व्यवसायियों ने तेघड़ा बाजार बंद करा दिया और सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की की एवं पुलिस को खदेड़ दिया है। स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है। व्यवसायी हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close