खबरे

बॉक्स ऑफिस पर रंगून का हुआ ये हाल

Entertainment.मुंबई, 25 फरवरी= निर्माता साजिद नडियाडवाला और निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून की बॉक्स ऑफिस पर निराशा जनक शुरुआत हुई है। रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने सिर्फ 6 करोड़ का कारोबार किया, जो इस फिल्म से लगी उम्मीदों के हिसाब से बहुत कम है। दूसरे विश्वयुद्ध के बैकड्रॉप पर बनी इस लव ट्रायंगल फिल्म का बजट 80 करोड़ से ज्यादा रहा है। प्रमोशन और पब्लिसिटी मिलाकर ये बजट 100 करोड़ के आसपास पहुंच जाता है। ऐसे में इस फिल्म का पहले दिन का प्रदर्शन इस बात का संकेत करता है कि दर्शकों ने इस फिल्म को खारिज कर दिया है।

फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि इस तरह के बजट वाली फिल्म के लिए बेहद जरूरी था कि फिल्म की एक मजबूत शुरुआत मिले, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कारोबार के जानकार उम्मीद कर रहे थे कि ये फिल्म पहले दिन 20 करोड़ के आसपास का कारोबार करे, तभी ये अपनी लागत वसूल कर सकती है, लेकिन अब तो होता मुश्किल नजर आ रहा है। फिल्म में शाहिद कपूर, कंगना और सैफ अली खान जैसे सितारे भी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बचाने में नाकाम रहे हैं।

876034774

शुक्रवार को पहले ही दिन फिल्म को देखने वालों की प्रतिक्रिया इतनी निराशाजनक रही है कि वीकेंड के लिए ज्यादा उम्मीद नहीं बचती। ऐसे में जानकारों का मानना है कि फिल्म पहले वीकेंड तक 20-22 करोड़ तक भी कलेक्शन कर ले, तो गनीमत होगी।

इस पीरियड ड्रामा की कहानी बेहद उलझी हुई है और फिल्म की गति इतनी धीमी है कि दर्शक बोर होने लगते हैं। कंगना, शाहिद और सैफ की परफॉरमेंस भी इस फिल्म का भला नहीं कर पातीं। मटरु की बिजली का मंडोला, सात खून माफ और हैदर के बाद विशाल भारद्वाज एक बार फिर फेल साबित हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close