खबरेमहाराष्ट्रराज्य

बोईसर में हनुमान जयंती पर निकली भव्य शोभा यात्रा

पालघर : हनुमान जयंती के अवसर पर पालघर जिले में जगह जगह विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन कर बड़े धूमधाम से भगवान हनुमान जी का जन्मोत्सव मनाया गया. इस अवसर पर जिले के अलग अलग क्षेत्र में जगह-जगह हनुमान की पूजा-अर्चना के साथ पालघर जिले में कई स्थानों पर भंडारे का भी आयोजन हुआ.

वही इस अवसर पर बजरंग दल व अन्य पार्टियों के सहयोग से बोईसर में एक भव्य शोभा यात्रा निकाल कर हनुमान जी का जन्मोत्सव मनाया गया. इस शोभा यात्रा में बड़ी संख्या में महिला ,पुरुष ,बच्चो समेत पार्टियों के स्थानीय नेताओ नें सामिल होकर इस शोभायात्रा की शोभा को बढाया.

देखें विडियों …..

 बोईसर के टीमा से शुरू हुई यह यह शोभा यात्रा यशवंत शृष्टी ,बोईसर रेलवे स्टेशन मार्ग होते हुए सर्कस ग्राउंड पर समाप्त हुई . इस भव्य शोभायात्रा की तैयारी के लिए काफ़ी दिनों से पालघर जिला संयोजक चंदन सिंह, ,एसपी सिंह ,जयेश घरत ,रामरंजन सिंह , किशन गरडवी , गिरजेश यादव, अरविंद सिंह समेत अन्य लोंग तैयारी में जुटे थे.

इस शोभायात्रा में बजरंग दल के राष्टीय प्रवक्ता श्रीराज नायर स्थानीय नेता संजय पाटिल ,जगदीश धोड़ी ,पप्पू संखे ,संतोष जनाठे ,मुकेश दुबे ,प्रशांत पाटिल समेत अन्य मान्यवर उपस्तिथ थे.

पालघर में रामनवमी पर निकली भव्य और दिव्य शोभायात्रा ,देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक

Tags

Related Articles

Back to top button
Close