Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

बोईसर मे प्रवासी के फ्लैट से दिन दहाड़े ढाई लाख की चोरी

बोईसर- पालघर जिले के बोईसर मे एक प्रवासी के फ्लैट से दिन दहाड़े चोरो ने ढाई लाख रुपए की चोरी कर हाथ साफ किया है। दिन दहाड़े चोरों द्वारा फ्लैट को निशाना बनाने से कई प्रवासियों मे भय व्याप्त हो गया है।

घटना की खबर लगते ही कई प्रवासियों ने घटना स्थल पर जमा हो गए। प्रवासी बंशी लाल पालीवाल ने बताया कि हम परिवार के साथ दोपहर 3 बजे समीप के वान गाव गए थे पीछे से अज्ञात चोर फ्लैट में घुस तोड़ फोड़ कर 2 लाख नगद सहित जेवरात चोर लेकर फरार हो गए। घटना की खबर तब लगी कि लड़का जिम जाकर वापस लोटा तो दरवाजे के कुलीप टूटे मिले। लड़के ने पिताजी को फोन किया तब चोरी की घटना सामने आई ।

बोइसर पुलिस थाना अंतर्गत नगर के खोदाराम बाग के तुलिप बिल्डिंग में निवासरत बंशीलाल पालीवाल का नगर मे किराना का व्यवसाय है। प्रवासी के घर चोरों ने 2 लाख 6 हजार नगद, एक सोने की चैन, पायल सहित कुल 2 लाख चोपन हजार की चोरी हुई है। प्रवासी की शिकायत पर बोईसर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सहायक थाना प्रभारी श्री सालुंखे ने बताया कि पुलिस ने भा, द स, की धारा 454, 380 के तहत मामला 224/ 21 पर दर्ज कर लिया है। पुलिस सी सी फुटेज के आधार पर छानबीन कर रही है। चोरों ने दिन दहाड़े चोरी कर बोईसर पुलिस को भी चुनोत्ती है। ज्ञात जनरहे कि प्रवासी बशी लाल अपने भाई माधव लाल पालीवाल के साथ पिछले कई वर्षों से बोईसर मे व्यवसाय रत है। प्रवासी मेवाड़ के उदयपुर जिले के नादेशमा निवासी है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close