उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बोरी में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

कानपुर, 21 अक्टूबर (हि.स.)। सचेंडी थाना क्षेत्र में शराब ठेके के पास बोरी में लिपटा युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की। मृतका के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। पुलिस घटना को दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंकने से जोड़ते हुए कई बिन्दुओं पर जांच शुरू कर दी है।

सचेंडी के महेन्द्र नगर कालोनी स्थित देशी शराब ठेके के पास झाड़ियों में एक सफेद प्लास्टिक की बोरी को कुछ कुत्ते खींच रहे थे। बोरी को इस तरह से कुत्तों के खींचे जाने पर वहां से गुजर रहे ग्रामीणों को शक हुआ। शक के आधार पर जब वह पास गये तो देखा कि बोरी से खून निकल रहा है और अंदर कोई बॉडी है। 

शव की आशंका के ग्रामीण घबरा गये और पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसओ जेपी शर्मा फोर्स के साथ पहुंचे और बोरी खुलवाई। बोरी में युवती का शव निकलने से इलाके में दहशत फैल गई। युवती की हत्या कर बोरी में शव फेंके जाने की जानकारी पर एसपी ग्रामीण जय प्रकाश सिंह, सीओ सदर व फारेंसिक टीम पहुंची। फारेंसिक टीम ने जांच शुरू की। 

बोरी में बरामद शव नग्न अवस्था में था और शरीर पर दर्जनों चोटें लगी थी। इसके साथ ही चेहरे भी मारपीट के चलते जख्मी व लहुलूहान था। नग्न अवस्था व मारपीट से स्पष्ट हो रहा था कि युवती को दुष्कर्म के बाद बेरहमी से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया गया और शव को बोरी में भरकर हत्यारों ने फेंक दिया। 

ग्रामीण पकंज ने बताया कि युवती के शरीर पर कपड़े नहीं है। इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ रेप हुआ है। इसके बाद उसकी हत्या की गई है। इसके साथ ही उसके शरीर और चेहरे पर चोटों के निशान भी हैं। 

एसपी ग्रमाण ने बताया, युवती का बोरी में शव मिला है, जो शादीशुदा है। प्रथम दृष्टया इस मामले में किसी परिवारी व करीबी द्वारा हत्या किये जाने की संभावना है। फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बॉडी को पोस्टमार्टम भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या कैसे हुई है। मृतका की शिनाख्त के साथ घटना की जांच की जा रही है। कई बिन्दुओं को ध्यान में रख कर पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही को आगे बढ़ाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close