उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

ब्राइटलैंड स्कूल पर प्रदर्शन, दो दिन के लिए बंद हुआ विद्यालय

लखनऊ, 19 जनवरी(हि.स.)। लखनऊ के अलींगज थाना क्षेत्र के त्रिवेणी नगर स्थित ब्राइटलैंड स्कूल पर शुक्रवार की सुबह अभिभावकों ने प्रदर्शन किया और स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस बीच स्कूल प्रशासन की ओर से विद्यालय को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया।

ब्राइटलैंड स्कूल के बाहर सैकड़ों की संख्या में बच्चों के साथ पहुंचें अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन और प्रिन्सिपल के खिलाफ नारेबाजी की। अभिभावक बच्चों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि स्कूल में रितिक पर हुये हमले मामलें में जांच रिर्पोट सामने आने तक वे अपने बच्चों की सुरक्षा दांव पर नहीं लगा सकते।

अभिभावकों के प्रदर्शन को देखते हुये स्कूल प्रशासन की सूचना पर अलीगंज थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस के जवानों को अभिभावकों का गुस्सा झेलना पड़ा। 

स्कूल प्रशासन ने अभिभावकों का गुस्सा देखते हुये अपने स्कूल को दो दिनों के लिये बंद कर दिया है। वहीं स्कूल प्रशासन की ओर से स्पष्ट कर दिया गया हैं कि अभिभावकों से वार्ता के बाद ही स्कूल को खोला जायेगा। 
जानकारी हो कि मंगलवार को ब्राइटलैंड स्कूल में ही रितिक नामक छात्र पर वहां की एक छात्रा ने चाकू से हमला कर दिया था। एक दिन तक इस मामलें को छूपाने के बाद छात्र की हालत जानने मुख्यमंत्री योगी पहुंचे तो पुलिस ने प्रिन्सिपल को गिरफ्तार किया। वहीं आरोपी छात्रा को भी हिरासत में ले कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। 

Related Articles

Back to top button
Close