Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

भाजपा का दमन थामते ही बोले नरेश, नाचने वालों के लिए मेरा टिकट काटा

नई दिल्ली (ईएमएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता रहे नरेश अग्रवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है। नरेश अग्रवाल राज्यसभा का टिकट न दिए जाने के चलते पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे थे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे।

Samajwadi Party senior leader Naresh Agarwal being  Piyush Goyal welcomed by BJP as he joined  Bharatiya Janata Party (BJP) in New Delhi at BJP  Headquarters on Monday

भाजपा में शामिल होने बाद नरेश अग्रवाल ने संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए कहा कि आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। बिना राष्ट्रीय पार्टी में रहे राष्ट्र के सामने खुद को नहीं रखा जा सकता है। जिस तरह से सरकार काम कर रही है वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में नाचने वालों के लिए मेरा टिकट काटा गया। मेरा समाज तो वैसे भी बीजेपी के साथ है। मेरा समाज भी खुश होगा। मैं अमित शाह और मोदी जी को धन्यवाद देता हूं। उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी ने नरेश अग्रवाल और किरणमय नंदा को नजरअदांज करते हुए जया बच्चन को एक फिर से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। मालूम हो कि नरेश अग्रवाल को भी इस सीट के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

दर्दनाक हादसा : पानी से भरी बाल्टी में गिरा मासूम, मौत

इससे पहले सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भी रविवार (11 मार्च) को अपनी पार्टी की पूर्व नेता रहीं जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि पद्मावत बनी है। सुना है खिलजी का किरदार काफी बुरा है। खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती इस दुनिया से चली गई थी। लेकिन एक महिला, नाचने वाली ने मेरे बारे में टिप्पणी की है। बताइए, अगर मैं नाचने गाने वाली के मुंह नही लगता। अगर मैं उनके मुंह लगूंगा तो सियासत कैसे करुंगा।

Related Articles

Back to top button
Close