खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

युवती ने पहले ब्वॉयफ्रेंड को भेजी अपने ही सहेली की न्यूड फोटो ,फिर शर्म से दोनों ने कर ली आत्महत्या !

मुंबई, 28 सितम्बर : ब्वॉयफ्रेंड के आग्रह पर अपनी सहेली की नग्न फोटो निकालकर भेजने वाली युवती ने शिकायत के डर से अपने प्रेमी के साथ बदलापुर में रेलवे के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि रत्नागिरी की रहने वाले युवक-युवती ने पश्चाताप और शिकायत के डर से आत्महत्या कर ली थी।

PM मोदी ने देशवासियों को दी दुर्गा अष्टमी की बधाई , और शहीद भगत सिंह की जयंती पर किया नमन

23 सितम्बर की रात मध्य रेलवे के बदलापुर स्टेशन के समीप रेलवे के नीचे कूदकर रत्नागिरी के युवक व युवती ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जब जांच पड़ताल शुरू किया तो पता चला कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के आग्रह पर युवती ने पहले सहेली की नग्न फोटो उसे भेजी। अपनी गलती का अहसास होने पर उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रेलवे के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने वाली युवती एक अस्पताल में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी और उसका प्रेमी एक प्राइवेट क्लीनिक में नौकरी कर रहा था। 
सुरेश ने अपनी प्रेमिका से आग्रह किया कि वह अपने सहेली की नग्न फोटो भेजे और युवती ने अपनी दो सहेलियों की नग्न फोटो चोरी छिपे निकाल ली और उसे भेज दी। उसकी इस हरकत को एक अन्य सहेली ने देख लिया था। पुलिस आत्महत्या के इस मामले को सुलझाने में कामयाब हो गई है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close