Home Sliderखबरेराज्य

भूख हड़ताल के दौरान AIADMK के नेता कर रहे थे बिरयानी पार्टी , वायरल हो रही हैं तस्वीरें

चेन्नई (ईएमएस)। एआईएडीएमके के नेता केंद्र द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं करने के विरोध में एक दिन के लिए भूख हड़ताल पर बैठे थे। लेकिन इसकी चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। भूख हड़ताल के नाम पर नेता मौज-मस्ती करते नजर आए। वेल्लोर में एआईएडीएमके के कुछ नेता बिरयानी खा रहे थे, जबकि कोयंबटूर और सलेम में पार्टी के कई नेता शराब खरीद रहे थे।

 

सोशल मीडिया पर नेताओं की यह करतूत वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये नेता अनशन के नाम पर जमकर खाना पीना खा रहे थे। कावेरी जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु में लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। सीएम के पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ. पन्नीरसेल्वम खुद भूख हड़ताल में शामिल हुए थे। सुप्रीम कोर्टे के आदेश के बाद लोग केंद्र सरकार से कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन इन नेताओं ने लोगों की भावनाओं की परवाह नहीं की और भूख हड़ताल के नाम पर मस्ती करने लगे। मंगलवार को कई मजदूर संगठनों ने एक दिन के तमिलनाडु बंद का भी आह्वान किया था।

बिना वीजा गोरखपुर में रह रही थी यूक्रेन की यह मॉडल, गिरफ्तार

इसकी वजह से पूरे तमिलनाडु में लगभग 21 लाख दुकानें बंद रहीं। टीटीवी दिनाकरण ने त्रिची एयरपोर्ट तक किसानों के साथ एक मार्च निकाला। दिनाकरण ने हाल ही में अम्मा मुनेत्र कझगम नामक नई पार्टी बनाई है। तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने पांच अप्रैल को तमिलनाडु बंद का एलान किया था।

Related Articles

Back to top button
Close