उत्तर प्रदेशराज्य

मधुबन मऊ में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.पति समेत 5 लोगो पर मामला दर्ज .

मऊ UP 5मार्च :  मधुबन मऊ थाना क्षेत्र के मर्यादपुर गांव में शुक्रवार की रात शिखा अतुल पांडे  नामक एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जब कि मृतिका के पिता ने कम दहेज मिलने के कारण उसे फांसी लगाकर उसकी हत्या करने का आरोप ससुरालवालो पर लगाया है .

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मर्यादपुर गांव के पुलिस को सुचना मिली की दिनेश पांडे की बहु ने आत्महत्या कर लिया है .मामले की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया .और मामले की जाँच में जुट गयी . ससुरालवालों ने मृतक शिखा के मायके वालो को सुचना देते हुए बताया की शिखा की तबियत बहुत ख़राब है आप लोग जल्दी आजाओ सुचना मिलते ही जब शिखा के मयके वाले उसके घर पहुंचे तो वह शिखा को देखकर दंग रह गए देखा की उसकी मौत हो चुकी है .

बताया जा रहा है कि 16 नवंबर 2016 को बलिया जनपद के सुखपुरा थाना अंतर्गत शानिघारा गाँव के रहने वाले त्रिभुवन शुक्ल की लड़की शिखा शुक्ला (उम्र 20 साल) की शादी मधुबन मऊ मर्यादपुर गांव के रहने वाले दिनेश पांडे के लड़के अतुल पांडे, से हुई थी .शादी में मिले दहेज़ से ससुराल वाले खुश नहीं थे और वह लोग और दहेज़ की मांग कर रहे थे लेकिन लड़की वाले और दहेज़ देने में असमर्थ थे जिसके कारण ससुराल वाले शिखा को तरह –तरह पे प्रताणित कर रहे थे . और  3 मार्च 2017 शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई , उसकी लाश एक कमरे में लटकती हुई मिली .हालांकि की पुलिस ने मयके वालो की शिकायत के पर शिखा के पति अतुल पांडे, सास समाया पांडे, ससुर दिनेश पांडे ,जेठ दीपक पांडे, जेठानी प्रियंका पांडे, इन पांच लोगो पर दहेज़ और हत्या के धारा के तहत मामला दर्ज करके आगे की जाँच शुरू कर दिया है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close